हिसार

आदमपुर के बड़े कांग्रेसी नेता ने भगवा किया दामन, पूर्व सीएम हुड्डा के करीबी ने ज्वाइन की भाजपा

आदमपुर,
आदमपुर के एक बड़े कांग्रेसी नेता चुपचाप बिना किसी शोर—शराबे के कांग्रेस से नाता तोड़कर भगवा रंग में रंग गए, लेकिन किसी को इसी खबर नहीं लगी। कल तक पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गुट के प्रमुख नेताओं में पहचान रखने वाले आदमपुर के कांग्रेसी नेता ने हिसार में जाकर सीएम नायब सिंह सैनी की उपस्थिती में भाजपा को ज्वाइन कर लिया। उनके भाजपा में शामिल होने पर स्थानीय भाजपा नेता तो खुश है लेकिन नेता जी द्वारा अभी तक आदमपुर में सार्वजनिक रुप से भाजपा में रंगे अपने दामन को नहीं दिखाया है।

चुनावी समय में उक्त कांग्रेसी नेता का भाजपा में जाना साफ करता है कि आदमपुर क्षेत्र में अभी कुछ और नेता भी भगवा में रंगने वाले है। भगवे रंग में रंगे उक्त कांग्रेसी नेता के बारे में पूरे क्षेत्र में प्रसिद्ध है कि वे अपने भीतर कुछ नहीं रखते। जो बोलना होता है वे सबके सामने और खुले में बोलते है। लेकिन उनका आदमपुर में भाजपा में जानें के बारे में ज्यादा मुखर न होना काफी अखर रहा है। उनकी चुप्पी से लग रहा है कि वे खुले दिल से तीन रंगों से एक रंग में नहीं रंगे नहीं है। कुछ तो मजबूरियां रही है जिसके चलते उन्होंने अपने दामन से सफेद और हरे रंग को अलविदा कहकर केवल भगवा को रखा है।

वहीं भाजपा के स्थानीय नेताओं का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा को ज्वाइन किया है। अब जल्द ही उनके निवास पर बड़े भाजपा नेताओं का आवागमन होना आरंभ हो जाएगा। वहीं आमजन के लिए राहत की बात यह होगी कि यदि उक्त नेता के घर बड़े भाजपा के नेता आते है तो कुछ दिनों में उन्हें उक्त कांग्रेसी भगवाधारी नेता जी के ​कारण एक अच्छा रोड चलने के लिए मिल सकता है।

Related posts

घर में घुसकर मां के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर बेटे ने दी सी.एम. विंडो में शिकायत

स्पेशल गिरदावरी के लिए किसानों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

आमजन को घर बैठे सामान व सेवाएं, स्वरोजगार करने वालों को मिलेगा काम