हिसार

आदमपुर : घोर कलयुग! बेटे ने की मां की हत्या, कारण जानकार हो जायेंगे हैरान

आदमपुर,
जवाहर नगर में कलयुगी बेटे ने अपने मां के चाल चलन पर शक करते हुए उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गोली मारने के बाद वह अपनी पत्नी के पास गया और बोला मैनें मां को मार दिया वह गली में पड़ी है। सूचना मिलने पर वह गली में गई और अपनी सास के सिर से खुन बहता देख अपने देवर को इस बारें में सूचना दी। मामले की सूचना मिलने पर आदमपुर पुलिस महिला कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक जानकारी जुटाई।

पुलिस को दिये ब्यान में जवाहर नगर निवासी संतोष देवी ने बताया कि वह घरेलु कार्य करती है। उसकी शादी करीब 4 महीने पहले जवाहर नगर वासी कमल के साथ हुई थी। उसकी सास रोशनी देवी के 2 लड़के व 2 लड़कियां है व 1 लड़का रूपेश उर्फ भकलु को गोद ले रखा है। उसकी सास रोशनी देवी उनसे अलग अकेली रहती एवं वह व उसका पति किराये का मकान लेकर रहते है।

रविवार 5 मई को सुबह करीब 2 बजे उसका पति कमल उसके पास आया और कहा कि उसने मां को गोली मार दी व मां गली में पड़ी है। उसने गली में जाकर देखा तो उसकी सास रोशनी गली में पड़ी थी और उसके सिर से खुन बह रहा था। उसने इस बारें में अपने देवर रुपेश उर्फ भकलु को बताया और वह मौके पर आया एवं उसने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बुलाया।

संतोष ने बताया कि उसका पति कमल उसकी सास रोशनी देवी के चाल चलन पर शक करता था और उसी के चलते उसने उसकी गोली मारकर हत्या की है। पुलिस ने संतोष के ब्यान के आधार पर कमल को नामजद करते हुए उसके खिलाफ धारा 302 व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

चर्चाएं है कि कमल की पहले भी क्राइम फाइल है। फिलहाल वह पुलिस पकड़ से बाहर है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और हत्यारोपी कमल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

अखिल भारतीय सेवा संघ महिला शाखा ने मातृ दिवस पर किया कार्यक्रम

सरपंच प्रतिनिधि हत्या की CCTV कैमरों की फुटेज आई सामने, बेखौफ दिखे बदमाश

बिजली कनेक्शन को लेकर सेक्टर 33 वासियों का संघर्ष लाया रंग