राशिफल

9 May 2024 Ka Rashifal : आज रोहिणी नक्षत्र में इन 5 राशियों पर होगी श्रीहरि की कृपा, जमकर करेंगे कमाई, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
मेष राशि वालों को आज अचानक से धन लाभ होगा। आय में वृद्धि के अनगिनत अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में वातावरण अनुकूल रहेगा। ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। ऑफिस में सभी कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। आज का दिन वेकेशन प्लान करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। कुछ लोगों को पुरानी प्रॉपर्टी से धन लाभ होगा। रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी। साथी संग रोमांटिक लाइफ के सुहाने पलों को एंजॉय करेंगे। रिश्तों में प्यार और रोमांस भरपूर रहेगा।

वृष
आज का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बनाने के कई मार्ग खुलेंगे। ऑफिस में बॉस आपके परफॉर्मेंस इंप्रेस होंगे। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। यात्रा से लाभ होगा। नए अनुभव मिलेंगे। आज प्रॉपर्टी से जुड़े लिए गए फैसले फ्यूचर के लिए लाभकारी साबित होंगे। आध्यात्मिक कार्यों मे रुचि बढ़ेगी। समाज में सराहे जाएंगे। कुछ लोगों का ऑफिस में काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। फीमेल्स आज घर के लिए घरेलू उपकरण या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की खरीदारी कर सकती हैं। लव लाइफ में खुशहाली का माहौल रहेगा। जीवनसाथी संग रिश्ता मजबूत होगा।

मिथुन
आज मिथुन राशि वालों को पुराने निवेशों से उतना अच्छा रिटर्न नहीं मिलेगा। जितनी आपको उम्मीद थी। ऑफिस में सीनियर्स आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। करियर-व्यापार में तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव है। आज साथी से बहस करने से बचें। उनके इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। अपने फिटनेस पर ध्यान दें। हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन करें। इससे आप स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे।

कर्क
नए कार्यों की शुरुआत के लिए आज का दिन बेहद शुभ है। लाइफस्टाइल में थोड़े बदलाव आएंगे। प्रोफेशनल लाइफ में नई चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार रहें। कुछ जातक नई प्रॉपर्टी की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात संभव है। आज धन का लेन-देन बहुत होशियारी से करें। परिजनों के साथ टाइम स्पेंड करें। फैमिली ट्रिप पर जा सकते हैं। इससे पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा।

सिंह
आज का दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला है। सिंह राशि वालों को निवेश के कई अवसर मिलेंगे। बिजनेस में मुनाफा होगा। छोटे भाई-बहन करियर में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। यात्रा के योग बनेंगे। हालांकि, अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें। आज का दिन नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी के लिए बेहद शुभ रहने वालाहै। जीवन के हर पहलू में सफलता हासिल करेंगे। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वह आज पैरेंट्स से साथी मुलाकात करा सकते हैं।

कन्या
कन्या राशि वाले आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। निवेश के नए विकल्पों पर नजर रखें। लेकिन सोच-समझकर धन खर्च करें। करियर में नई चीजों को एक्सप्लोर करें। परिजनों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। पारिवारिक जीवन की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। रिश्तों में गलतफहमी ज्यादा बढ़ने न दें। आज अचानक से पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। जिससे मन प्रसन्न रहेगा। शाम तक पार्टनर के साथ नाइट डेट या सरप्राइज गिफ्ट का प्लान कर सकते हैं। इससे लव लाइफ में प्यार और उत्साह बढ़ेगा।

तुला
आय के अप्रत्याशित स्त्रोतों से धन लाभ होगा। प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों की प्रशंसा होगी। लोग आपके उपलब्धियों से इंस्पायर होंगे। ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। नए लोगों से जान-पहचान बनेगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। फैमिली फंक्शन के दौरान किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। परिजनों के साथ वेकेशन का प्लान बना सकते हैं। आज प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों को सुलझाने की कोशिश करें। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में अपार सफलता हासिल होगी। रोमांटिक लाइफ बढ़िया रहेगी। साथी संग रिश्ते की डोर मजबूत होगी।

वृश्चिक
आज का दिन सामान्य रहेगा। करियर-बिजनेस में तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य में सुधार आएगी। लेकिन हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन करें। अपने फिटनेस पर ध्यान दें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई बड़े बदलाव आएंगे। जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। व्यापार में विस्तार होगा। सामाजिक कार्यक्रमों से शामिल होने के लिए इनविटेशन मिलेगा। जिन लोगों की अभी हाल ही में शादी हुई है या रिलेशनशिप की शुरुआत हुई है। उनके रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा।

धनु
आज धनु राशि वालों का भाग्य साथ देगा। विद्यार्थियों को गुड न्यूज मिलेगी। एग्जाम में अच्छे मार्क्स मिलेंगे। ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा। जिसकी मदद से करियर में खूब तरक्की करेंगे। आज अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। धन का प्रबंधन होशियारी से करें। उद्यमियों के नए स्टार्ट-अप की शुरुआत के लिए उत्तम दिन है। लेकिन आर्थिक मामलों में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें, वरना धन हानि हो सकता है। आज दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। इससे मन प्रसन्न रहेगा और स्ट्रेस लेवल कम होगा। रोमांटिक लाइफ जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। रिश्तों में धैर्य बनाए रखें।

मकर
मकर राशि वाले आज आर्थिक मामलों में बहुत सतर्क रहें। धन का प्रबंधन होशियारी से करें। प्रोफेशनल लाइफ में आगे बढ़ने के लिए सीनियर्स की सलाह जरूर मांगे। आज परिजनों और जीवनसाथी के सपोर्ट से कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। यात्रा के योग बनेंगे। कुछ जातक प्रॉपर्टी में इनवेस्ट कर सकते हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। इससे प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी।

कुंभ
आज आपकी ऑफिस परफॉर्मेंस बहुत अच्छी रहेगी। नौकरी में प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। आज सहकर्मियों के मदद से नए प्रोजेक्ट को आसानी से पूरा कर सकेंगे। यात्रा से नए अनुभव मिलेंगे। कुछ जातकों को सेमिनार या किसी इवेंट में शामिल होने के लिए इनविटेशन मिल सकता है। आज आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा। धन-संपदा में वृद्धि के योग बनेंगे। आनंददायक जीवन गुजारेंगे। शाम को पार्टनर के साथ डिनर या लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

मीन
आज आपको लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे। घर के छोटे भाई-बहनों की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। पुराने दोस्तों से मुलाकात संभव है। आर्थिक मामलों में सोच-समझकर फैसले लें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। सेल्फकेयर एक्टिविटी में शामिल हों। पार्टनर के साथ वेकेशन का प्लान बना सकते हैं। आज प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने के लिए भी उत्तम दिन है। बिजनेसमेन को नई डील साइन करने से पहले सभी डॉक्यूमेंट्स अच्छे से पढ़ लेना चाहिए।

Related posts

27 August 2023 Ka Rashifal : सूर्य देव आज इन 5 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानें 12 राशियों का राशिफल

8 मार्च 2020 : जानें रविवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

31 जनवरी 2021: जानें रविवार का राशिफल