राशिफल

22 मार्च 2021 : जानें सोमवार का राशिफल

मेष
आज आप किसी दिक्कत से जूझ सकते हैं। चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। मित्रों के साथ समय बिता पाएंगे। आज आप अपने कौशल का प्रयोग करके अपने हर कार्य को आसानी से पूराकर लेंगे। आज आपको सेहत का ख़ास ध्यान रखने की आवशयकता है। वाहन चलाते समय सतर्क रहें। बुजुर्गों की सेवा करने से संतुष्टि मिलेगी।

वृष
आज कर्ज दी हुई रकम वापस मिलने की संभावना है। आज के दिन आप एक ऐसे व्यक्ति से भी मिल सकते है जिससे आप पूर्व परिचित हों।परिवार में खुशनुमा का माहौल बनेगा। मानसिक शान्ति प्राप्त होगी। दफ्तर में किसी से अनबन हो सकती है। आपको अपनी सेहत प्रति सचेत रहने की आवशयकता है। छात्रों पढाई लिखाई में मन नहीं लग पायेगा। युवाओं को नौकरी मिल सकती है।

मिथुन
आज ऑफिस में आपको और अधिक जिम्मेदारी मिल सकती है। इन कार्यों को आप अपनी योग्यता से पूरा कर पाएंगे। कैरियर के अवसरों में आने वाले समय में वृद्धि हो सकती है। आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। आज थकान और आलस्य महसूस कर सकते हैं। काम के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार से जुड़ी योजना सफल होगी।

कर्क
आज आपको अनावश्यक खर्च पर नियंत्रण रखना होगा।लाइफ पार्टनर की ओर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। आज आपके अंदर किसी कार्य को पूरा करने को लेकर निपुणता देखने को मिलेगी । विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी, लेकिन नया काम शुरू करने के लिए फिलहाल यह उपयुक्त समय नहीं है। परिवार के किसी सदस्य से मतभेद उभर सकते हैं। जोखिम लेने से बचें।

सिंह
आज आप अपने कार्य को पूरा करने के लिए तत्पर रहें। आप बेहतर तरीके से अपने काम और कैरियर के मुद्दों से निपटने के लिए तैयार हैं। आज आप अपनी नई योजना शुरू कर सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे। मन में व्याकुलता रहेगी। व्यवसाय की स्थिति ठीक रहेगी।

कन्या
सकारात्मक सोच के चलते आपकी सराहना होगी। इसका आपको लाभ मिलेगा। आपका कोई करीबी आपकी मदद करेगा। व्यवसाय में फायदा होगा। नए काम के लिए परिवार के लोग प्रोत्साहित करेंगे। किसी मित्र से विवाद हो सकता है। बुजुर्गों की सेवा करने से शुभ फल मिलेगा। आज किस्मत का अधिक साथ प्राप्त नहीं हो पायेगा। पढ़ाई लिखाई में अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे।

तुला
किसी मुद्दे को लेकर आज आपको सतर्कता से फैसला लेना चाहिए। जिससे कोई दूसरा प्रभावित न हो। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। किसी अच्छे कार्य के ऊपर खर्च करने के आसार हैं। आपको अपने व्यवहार पर ध्यान देने की जरूरत है। धन लाभ होगा। कामकाज अच्छा चलेगा। आपकी दिक्कतें दूर होंगी। अनजान लोगों से सावधान रहें। ईश्वर की आराधना करेंगे।

वृश्चिक
आज आपको सामाजिक जिम्मेदारियां मिलेंगी। आप ये कार्य बहुत अच्छे से करेंगे। जीवन की चुनाैतियों से निपटने के लिए आप अपने कौशल को निखारने में लगे हैं। अपनी छुपी हुई प्रतिभा सामने ला सकते हैं। यात्रा पर जाएंगे। दिन अच्छा रहेगा। आज घर परिवार के साथ व्यतीत करने के लिए अच्छा समय है। सेहत संबंधी दिक्कतें आ सकती हैं।

धनु
आपके रूके काम पूरे होने के आसार हैं। आप अपने नजदीकी लोगों के साथ आज मिल सकते है। अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आज आप में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हो। रिश्तेदारों से सहयोग प्राप्त होगा । आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

मकर
अपने क्रोध को शांत रखें। आपके पास बेहतर कौशल प्रबंधन की बेहतर क्षमता है। इसे अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करें । किसी मुसीबत का सामना कर सकते हैं। तनाव घटाने के लिए पास की जगह यात्रा पर जा सकते हैंमन में नकारात्मक विचार न आने दें। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। ज्यादा खर्च करने की प्रवृत्ति पर रोक लगाएं। लेनदेन करते समय सावधान रहें। कुंवारों का रिश्ता तय हो सकता है।

कुंभ
आज आपके कुछ कार्य प्रभावित होंगें । आज किस्मत का साथ मिलेगा। कारोबार में उन्नति होगी। कार्यस्थल पर खुशखबरी मिल सकती है। दिनभर प्रसन्नता के कई अवसर आएंगे। धन लाभ होगा। पुरानी रूकी हुई रकम वापस मिलेगी। अचानक किसी मित्र से मुलाकात हो सकती हैं। सेहत ठीक रहेगी। विवादों से दूर रहें। अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मीन
आज के दिन धन लाभ होने की संभावना है। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। युवाओं को नौकरी मिल सकती है। किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दूसरे शहर जा सकते हैं। अनजान लोगों से सतर्क रहें। दफ्तर में सहयोगियों की मदद मिलेगी। कामकाज अच्छा चलेगा। प्रभु की आराधना में मन लगेगा। खुशी के अवसर आएंगे।

Related posts

20 अगस्त 2020 : जानें गुरुवार का राशिफल

14 अक्टूबर 2021 : जानें गुरुवार का राशिफल

13 मार्च 2021 : जानें शनिवार का राशिफल