देश

पियक्कड़ आंटी बोली, दारु पीने वाले अस्पताल जाने से बचेगें-आंटी के दारु प्रेम का विडियों देखें

नई दिल्ली,
कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण की वजह से दिल्ली में अगली सोमवार तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है जो आज रात 10 बजे से प्रभावी होगा। दिल्ली सरकार के इस ऐलान के साथ ही दिल्ली के तमाम ठेकों और शराब दुकानों पर लोगों की लंबी भीड़ और लाइन लग गई।

लोग शराब की पूरी कार्टन खरीद रहे हैं। ऐसे में एक महिला भी वहां शराब खरीदने पहुंची। शराब को लेकर उन्होंने वीडियो में जो बातें कही हैं अब वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि वो दुकान पर क्यों आई हैं तो महिला ने कहा, ‘दारू लेने आई हूं’ उन्होंने कहा- एक बोतल और दो पव्वे लेने आई हूं। महिला ने कहा कि इस महामारी में इंजेक्शन फायदा नहीं देगा लेकिन एल्कोहल से फायदा मिलेगा।

महिला यहीं नहीं रुकीं और आगे कहा, ये जितने दारू पीते हैं वो सही रहेंगे। जो जो शराबी हैं उन्हें कुछ नहीं होगा। दवाइयों से कोई असर नहीं होगा हमारे को पैग से असर होगा। महिला ने वीडियो में आगे कहा- मुझे शराब पीते हुए 35 साल हो गए और मैंने कोई दूसरी डोज नहीं ली है। एक पैग रोज का, उसी में सब सही चलता है। महिला ने लॉकडाउन के फैसले को लेकर कहा, ‘सरकार को बस ठेका खुला रखना चाहिए’ लोग डॉक्टर और अस्पताल में जाने से बच जाएंगे और आगे भी बचे रहेंगे।

Related posts

वाघा सीमा से भारत लौटीं उजमा

धरतीपुत्र…कर्ज…और सियासत

भट्टू के पीली मंदौरी के बेटे के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम