जींद

बस पेड़ से टकराई, 2 की मौत—16 घायल

नरवाना से संगरुर जा रही थी निजी बस

जींद,
जिले में दिल्ली-पटियाला हाईवे बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे बस हादसा हो गया। मजदूरों से भरी बस सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि करीब 16 मजदूर घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया है।

दो मजदूरों को हालत नाजुक होने के कारण PGI रोहतक रेफर किया गया है। घायल मजदूरों ने ही 100 नंबर पर कॉल करके हादसे की सूचना पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही DSP साधुराम, नायब तहसीलदार वीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ही घायलों को उपचार के लिए भिजवाया।

बिहार केसुपौल जिला के गांव गिदराही और कटईया से निजी बस में ड्राइवर सहित 74 मजदूर सवार होकर आ रहे थे। इन्हें पंजाब के जिला बरनाला के सायना गांव में धान की रोपाई के लिए ले जाया जा रहा था। कुछ मजदूर बस के ऊपर बैठे थे। लेकिन गांव बेलरखा के पास बस का नियंत्रण खो गया।

बस सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकरा गई, जिससे छत पर बैठे मजदूर उछलकर नीचे गिर पड़े और गांव गिदराही वासी 38 वर्षीय सुरेश मंडल और गांव कटईया वासी 48 वर्षीय गणेश सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक सुरेश के भाई दिनेश के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी।

Related posts

बैंक जा रहे मैनेजर से लूटे 7 लाख 55 हजार रुपए

बिन ब्याही नाबालिगा बनी सिजेरियन मां..मामले की जांच हुई आरंभ

निडर लेखनी के धनी पत्रकार विजेंद्र कादयान का निधन

Jeewan Aadhar Editor Desk