जींद

तांत्रिक के कहने पर बाप ने की 5 बच्चों की हत्या, पंचायत में कबूला गुनाह

जींद,
पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने ही बच्चों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। हाल ही में आरोपी की दो बेटियां मुस्कान (11) और निशा (7) डूबकर मर गई थी। पुलिस ने कथित रूप से इन दोनों बेटियों और उसके पहले एक बेटी और दो बेटों को मार डालने के आरोप में शख्स को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को पंचायत के सामने आरोपी पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पंचायत ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी बाप ने बताया कि एक तांत्रिक के कहने पर उसने अपने सभी बच्चों की हत्या कर दी।

जींद पुलिस ने 20 जुलाई को उन दो लड़कियों का शव हांसी-बुटाना लिंक नहर से 15 जुलाई को बरामद किया था, जो 15 जुलाई को दिदवाड़ा गांव से गायब हो गई थीं। बच्चियों के गायब होने के बाद उसके पिता जुम्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। जुम्मा मजदूरी करता है और उसकी पत्नी छठे बच्चे के साथ गर्भवती है।

पांच साल में मार डाले पांच बच्चे?
38 वर्षीय आरोपी जुम्मा ने बताया था कि उसने पांच साल में अपने पांच बच्चे खोए हैं। पांच साल पहले सोते समय उसके बेटे की मौत हो गई थी। इसके दो साल बाद एक बेटी खेलते वक्त मर गई। उसके कुछ महीने बाद ही एक और बेटे को अचानक उल्टियां हुई और वह भी मर गया। जुम्मा ने यह भी कहा था कि वह दोषियों के खिलाफ कार्रवाई चाहता है।

हैरानी की बात है कि आरोपी ने अपने किसी भी बच्चे की मौत के बाद उसका पोस्टमॉर्टम नहीं करवाया। अडिशनल एसपी अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि लापता होने का केस दर्ज हुआ था लेकिन शव बरामद होने के बाद हमें शक हुआ और हत्या का केस दर्ज हुआ। कथित तौर पर जुम्मा ने ही अपनी बेटियों को कोई दवा देकर गहरी नींद में सुला दिया और नहर में फेंक आया।

पड़ोसियों के सामने कबूला अपना गुनाह
जानकारी के मुताबिक, जुम्मा ने ही अपने कुछ पड़ोसियों से अपने अपराध का जिक्र करते हुए अफसोस जताया था। उसके पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जुम्मा ने एक बार फिर से अपना अपराध लगभग 30 लोगों के सामने स्वीकारा और पुलिस बुलाई गई। उसने कहा कि गरीबी के चलते उसने ऐसा किया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Related posts

भयानक हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर

दावा था लाखों का..भीड़ सिमट कर रह गई 12—15 हजार पर

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसडीओ, जेई सहित चार कर्मचारी झुलसे, हालत गंभीर