जींद

हरियाणा : पत्नी और मासूम बेटे को फांसी लटका देख पति ने लगाया फंदा

पत्नी की मौत, बाप—बेटा अस्पताल में गंभीर

जींद,
गंगोली गांव में रविवार की दोपहर को एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां पर एक महिला ने मासूम बच्चे के साथ फांसी लगा ली। इसके बाद पति ने भी फांसी लगा ली। महिला की मौत हो गई है जबकि पति और बेटे को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक जींद के गांगोली निवासी 25 वर्षीय अजित, पत्नी 23 वर्षीय संध्या और ढाई साल के बेटे लक्की ने संदिग्ध हालात में फांसी लगा ली। अभी तक कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

पड़ोसियों ने जब दोपहर में तीनों को घर में लटके हुए देखा तो आनन फानन में परिजनों को बुलाया और तीनों को नीचे उतारा गया। फंदे पर संध्या की मौत हो चुकी थी, जबकि अजित और बेटे की सांसें चल रही थी।

परिजनों ने बताया कि दोपहर की यह घटना है और जब दोपहर में देखा कि तीनों अपने कमरे में फंदे पर लटके हुए हैं तो उतारा गया। संध्या की मौत हो चुकी थी, जबकि अजित और बेटे की सांसें चल रही थी। अजित गांव में ही नाई की दुकान चलाता है।

बताया जा रहा है कि दंपती के बीच रविवार को आपसी कहासुनी हो गई जिसके बाद दोनों ने मासूम के साथ यह कदम उठाया। घटना की सूचना पाकर एएसपी नितिश अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया।

Related posts

उचाना में हुआ रेनुका बिश्नोई का जोरदार स्वागत, भाजपा को उखाड़ फैंकने के लिए कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील

रोडवेज की बस ने कई बाइक—स्कूटी को कुचला, बड़ा हादसा टला

जींद में कानून और मानवता शर्मसार..कायर निकली मनोहर राज की पुलिस, गुंड़ाराज की दिखाई दी झलक