यमुनानगर

अश्लील वीडियो और फोटो के दम पर विवाह करने का आरोप

यमुनानगर,
लव मैरिज करने वाली युवती ने अब युवक पर रेप करने, ब्लैकमेल करने और उसके परिवार पर मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। बिलासपुर पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक और उसके परिवार पर केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, युवक की ओर से दी गई शिकायत पर पुलिस ने फिलहाल कोई केस दर्ज नहीं किया है।

अश्लील वीडियो और फोटो का आरोप
बिलासपुर के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि एक जनवरी को थानाछप्पर निवासी गुलशन ने उसे धमकी दी कि उसकी अश्लील वीडियो और फोटो उसके पास है। यदि उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसे वायरल कर बदनाम कर देगा। आरोप है कि गुलशन के दो चाचा ने उसे ब्लैकमेल कर उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी गुलशन से करवा दी।

ये आरोप भी लगे
युवती का आरोप है कि उसे डरा धमका कर खाली कागजों पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए गए। गुलशन ने अपने चाचा के घर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। तीनों ने मिलकर उसे कईं बार पीटा। उसे शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया। बाद में उसने सारी बात अपने माता पिता को बताई तो वे उसे अपने घर ले आए।

कपड़े फाड़ने का आरोप
अब अगस्त माह में गुलशन अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ उसके घर पर आया। उस वक्त वह घर पर अकेली थी। पीड़िता का कहना है कि उन्होंने उसके साथ बदतमीजी की। जिस पर उसके चिल्लाने पर वे वहां से भाग खड़े हुए। इस घटना के बाद गुलशन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके घर पर हमला किया। हमलावरों ने मेरी बहन के कपड़े फाड़े व उनके साथ छेड़छाड़ की। युवती की इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

युवक का आरोप
थाना छप्पर निवासी गुलशन कुमार ने भी पुलिस को शिकायत दी है। गुलशन ने शिकायत में बताया कि उसने बिलासपुर के एक गांव निवासी युवती से 17 जनवरी को लवमैरिज की थी। शादी के बाद उसके ससुराल वाले उनके घर आने जाने लगे थे। दो माह बाद उसकी पत्नी को उसका पिता अपने साथ घर ले गया। पत्नी को वापिस लेने गया तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया। उनके साथ मारपीट की। इसमें वह घायल हो गया। परिवार के लोग अस्पताल लेकर गए।

तब उन्होंने शिकायत बिलासपुर पुलिस को दे दी थी। बाद में पता चला कि उसकी पत्नी ने भी उसके खिलाफ शिकायत दी है। इस दौरान जब उसने थाने से वह शिकायत लेनी चाही तो उसे कहा गया कि फोन में फोटो कर लें। वह फोटो कर वापस आ गया। अगले दिन जब वह थाने गया तो वहां पर दो पुलिस कर्मियों ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसमें से उसकी पत्नी के साथ हुई चैट और अन्य डिटेल डिलीट कर दी। पुलिस ने झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है और मारपीट की गई।

Related posts

छात्र ने महिला प्रिंसिपल पर बरसाई गोलियां, 3 गोलियां लगने से प्रिंसिपल गंभीर, आरोपी हिरसत में

RSS कार्यकर्ता ने किया पड़ोसी मुस्लिम लड़के से निकाह, पुलिस जुटी तलाश में, लड़की ने मांगी हाईकोर्ट से सुरक्षा

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्कूल संचालक की गला रेतकर हत्या, कार में मिला शव