हिसार

हिसार : सहेली के बर्थडे सेलिब्रेशन करने गई युवती से होटल में रेप

हिसार,
जिले में पीजी में रहने वाली 27 साल की लड़की के साथ उसकी सहेली के दोस्त ने रेप किया। युवती अपनी सहेली के बर्थडे सेलिब्रेशन में गई थी। वहां उसको कोल्डड्रिंक में नशा देकर बेहोश कर दिया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जब युवती को होश आया तो उसे अपने साथ हुई घटना के बारे में पता चला। पुलिस ने मामले में आरोपी मुकेश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

युवती ने बताया कि वो मध्यप्रदेश की रहने वाली है और अनाथ है। उसके माता-पिता ने उसे गोद लिया है। पिछले कई महीनों से वह हरियाणा में रहकर बॉडी मसाज पार्लर में काम कर रही है। अब वो कुछ दिनों से हिसार में ऑनलाइन मार्केटिंग का काम करती है और पीजी में रहती है।

युवती के अनुसार, 28 अगस्त को उसकी दोस्त पूजा का जन्मदिन था। वो उसकी पार्टी में शामिल होने के लिए एक होटल में गई थी। वहां पर पहले ही पूजा के कई दोस्त मौजूद थे। पार्टी के दौरान उसको पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी गई। कोल्डड्रिंक पीने के बाद वो बेहोश होने लगी। उसी दौरान पूजा का एक दोस्त दिग्विजय उसे कमरे में छोड़ने आया।

पीड़िता के अनुसार, जब उसे होश आया तो वो होटल के रूम में बेड पर थी और उसके साथ बिस्तर में मुकेश नाम का शख्स था। पूछने पर मुकेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर वो वहां से फरार हो गया। जब उसने इस बारे में अपनी दोस्त पूजा को बताया तो उल्टा पूजा ने भी उसी को गलत बता दिया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

हिसार में रोडवेज बस पलटी, यात्रियों को मामूली चोटें आई

Jeewan Aadhar Editor Desk

अरोड़वंश की गौरव गाथा पुस्तक का विमोचन

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाबा बालक नाथ के झंडे की 53वीं शोभा यात्रा 13 को