हिसार

बिमला राठी पुन: चुनी गई आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर्स यूनियन की जिला प्रधान

हिसार,
हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच एवं आंगनवाड़ी इंपलाइज फैडरेशन ऑफ इंडिया से संबंधित आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर्स यूनियन की जिला कमेटी का चुनाव शनिवार को जाट धर्मशाला में करवाया गया। इसमें सर्वसम्मति से बिमला राठी को पुन: जिला प्रधान चुन लिया गया।
यूनियन की राज्य प्रधान छोटा बाई, महासचिव जगमति मलिक, रोडवेज नेता दलबीर किरमारा व पीडब्ल्यूडी यूनियन के राज्य उप प्रधान ओमप्रकाश पूनिया की देखरेख में सर्वसम्मति से हुए चुनाव में नई कार्यकारिणी गठित की गई। कार्यकारिणी में बिमला राठी को पुन: जिला प्रधान चुनते हुए कमलेश राजली व शकुंतला नारनौंद को उप प्रधान, बिमला हैबतपुर को सचिव, सरोज डोभी को सह सचिव, प्रोमिला जाखड़ को प्रेस सचिव, अनिता हिसार अर्बन को खजांची व शकुंतला हरिता को ऑडिटर चुना गया।
राज्य प्रधान छोटा बाई व महासचिव जगमति मलिक ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को बधाई देते हुए उनसे आंगनवाड़ी महिलाओं के हित में काम करने का आह्वान किया। उन्होंने पिछले दिनों शांतिपूर्ण ढंग व एकजुटता से लंबा आंदोलन चलाने पर आंगनवाड़ी महिलाओं को बधाई देते हुए उनका आभार जताया और कहा कि यदि सरकार तय समय सीमा में हमारी मानी हुई मांगे लागू नहीं करती तो आंगनवाड़ी महिलाएं एक बार फिर आंदोलन को तैयार रहें।
नवनिर्वाचित जिला प्रधान बिमला राठी ने इस अवसर पर कहा कि जिले की आंगनवाड़ी महिलाओं ने उनमें जो विश्वास जताया है, वे उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी। कोई भी अभियान या आंदोलन सबके सहयोग से होता है, ऐसे में सभी आंगनवाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स अपना सहयोग बनाए रखें। उन्होंने विश्वास दिलाया कि आंगनवाड़ी महिलाओंं के साथ वे किसी कीमत पर अन्याय नहीं होने देंगी। इस अवसर पर जिले भर से आई सैंकड़ों महिलाएं उपस्थित थीं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने करवाई कोरोना जांच

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार संघर्ष समिति ने पुलवामा के शहीदों को किया नमन

Jeewan Aadhar Editor Desk

25 दिसंबर 2018 : हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk