हिसार

आदमपुर में 25 साल की युवती से पड़ोसी ने किया गलत काम, मामला दर्ज

आदमपुर,
मानसिक रूप से कमजोर एक युवती के साथ पड़ोसी के द्वारा ही गंदी हरकत की घटना सामने आई है। वारदात उस वक्त की है, जब दो दिन पहले परिवार काम पर गया हुआ था और जवान लड़की घर पर अकेली थी। अचानक मौका पाकर पड़ोसी ने उससे गलत काम किया। लौटने पर पता चला तो परिवारजनों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की बहन के बयान के आधार पर आपराधिक केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार आदमपुर खंड के एक गांव में भिवानी का एक परिवार खेती करता है और यहीं रहता है। पुलिस को दिए बयान में परिवार की एक लड़की ने बताया कि बुधवार 8 सितंबर को वह और परिवार के बाकी सदस्य खेत में गए हुए थे। घर पर उसकी 25 वर्षीय बहन अकेली थी, जो मानसिक रूप से कमजोर है। शाम को जब सब लोग वापस लौटे तो उसकी बहन एकदम रोने लगी।

इस तरह रोने की वजह पूछने पर उसने बताया कि दिन में पड़ोस में रहने वाला विक्रम घर में घुस आया और उसके साथ गलत काम करके भाग गया। इसके बाद परिवार ने पुलिस हेल्पलान नंबर 112 पर कॉल करके मामले की सूचना दी। इस पर आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई। जांच अधिकारी सुनीता का कहना है कि पीड़ित लड़की का मेडिकल चैकअप करवाया गया है और बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

उपायुक्त ने 20 जागरूकता वाहनों को दिखाई हरी झंडी

किसानों की फसल की तुरंत पेमेंट करे सरकार : नरषोतम

डिप्टी स्पीकर को रिटायर्ड ईटीओ ने दिया 21 हजार रुपये की सहायता राशि का चेक