बिहार

बरातियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

औरंगाबाद
तेज रफ्तार के कहर ने एक बार फिर से रंग में भंग ड़ालने का काम किया है। खुशियों को पलक झपकते ही मातम में बदल दिया। मामला औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के बिगहा की है। बरातियों से भरी बस को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। ट्रक के हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोगों ने सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार रामचंद्र मेहता के बेटे लव कुमार की बरात रविवार को शाहपुर के मदनपुर प्रखंड के बंगरे गांव में गई थी। रविवार रात को विवाह संपन्न होने के बाद सोमवार सुबह बारती बस में सवार होकर वापस लौट रहे थे। सुबह करीब 5 बजे बरातियों से भरी बस औरंगाबाद शहर के बाहरी क्षेत्र बिगहा पहुंची।
शहर में प्रवेश करने के लिए बस के ड्राइवर ने बिना पीछे देखे, लेन बदलने की कोशिश की। ड्राइवर ने जैसे ही बस को मोड़ा पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने घायलों को औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल पहुंचाया। इलाज के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को इलाज के लिए रेफर किया गया है। मृतकों में कैलाश मेहता,रोहन मेहता,मकसुदन मेहता,केदार ठाकुर व कमेश्वर मेहता शामिल है।

Related posts

लालू के बेटे के इस फोटो पर SC ने मांगा जवाब

Jeewan Aadhar Editor Desk

चलती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, रखा ये नाम

लालू परिवार पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, तेजस्वी यादव की करोड़ों की संपत्ति जब्त