हिसार

एसएचओ के आश्वासन के बाद भी आरोपियों के खिलाफ नहीं हुई कार्यवाही : यूनियन

चौधरीवास के जलघर पर तैनात कर्मचारी के साथ मारपीट करने के आरोपियों पर कार्यवाही की मांग पर प्रदर्शन

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन की जनस्वास्थ्य विभाग शाखा हिसार ने चौधरीवास गांव के जलघर पर कार्यरत कर्मचारी बाबूलाल के साथ मारपीट करने के मामले में विभाग तथा पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किए जाने के विरोध में वीरवार को कार्यकारी अभियंता मंडल न.1 कार्यालय के समक्ष रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रदर्शन की अध्यक्षता ब्रांच प्रधान दीपक लोट ने की व संचालन ब्रांच सचिव विकास गोस्वामी ने किया। प्रदर्शन में संयुक्त कर्मचारी मंच से संबंधित मैकेनिकल वर्कर यूनियन तथा हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित यूनियन की जनस्वास्थ्य विभाग ग्रामीण शाखा के पदाधिकारी भी शामिल हुए।
प्रदर्शन को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि तीन दिन पहले गांव चौधरीवास के जलघर में कार्यरत कर्मचारी बाबूलाल के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई थी व सिर में गंभीर चोट मारी गई थी, जिसके चलते बाबूलाल अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने बताया कि इस मामले में चार दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक विभाग प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई और दोषियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है जिसके चलते कर्मचारियों में भारी रोष है। उन्होंने बताया कि 19 अक्टूबर के प्रदर्शन के बाद संबंधित थाना के एसएचओ ने कार्यवाही का आश्वासन दियाा था, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। कर्मचारी नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही उचित धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 22 अक्तूबर को मंडल के आधीन आने वाली जल-मल की सेवाएं ठप्प कर दी जाएंगी।
प्रदर्शन को यूनियन के राज्य के मुख्य संगठनकर्ता सुरेंद्र मान, सूरज प्रकाश भाटिया, जिला प्रधान नरेश गौतम, चंद्र प्रकाश नागर, महासंघ से संबंधित यूनियन के सतबीर सुरलिया, सुशील कुमार, नरेश मदान, संयुक्त कर्मचारी मंच से यूनियन के प्रधान रमेश शर्मा, कमल किशोर, सिंचाई विभाग शाखा से रामपाल धारीवाल, राजेश, आदमपुर ब्रांच के प्रधान रामसूरत, सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक सचिव ओमप्रकाश माल, जन स्वास्थ्य शाखा से सुरेंद्र चहल, रमेश आहूजा, वजीर रंगा, अशोक कुमार, अजय कुमार, राकेश शर्मा, पवन शर्मा, अशोक पूनिया, रामफल पूनिया, पूर्व सचिव अभय राम फौजी आदि कर्मचारी नेताओं ने संबोधित किया।

Related posts

अंगूरी देवी अखिल भारत हिंदू महासभा की महिला सभा की प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त

63 बार रक्तदान करने पर सरदानंद राजली को किया सम्मानित

अर्बन हेल्थ सेंटर के कर्मचारियों ने सोनाली सिंह को सौंपा ज्ञापन