हिसार

साहिल काकड़ के सहायक प्रोफेसर बनने पर हिसार बिश्नोई मंदिर में बांटे लड्डू

रिटायर्ड जेडएमईओ पृथ्वी सिंह गिला ने जताई खुशी, बोले यह भगवान की विशेष कृपा

हिसार,
आदमपुर निवासी रामकुमार काकड़ के पौत्र साहिल काकड़ का पंजाब में सहायक प्रोफेसर के रूप में चयन होने पर समाज के गणमान्य व्यक्तियों ने खुशी जताई है। जिस किसी को भी सूचना मिली, उन्होंने इसे साहिल की लग्न व मेहनत का परिणाम व गुरू जम्भेश्वर भगवान का आशीर्वाद बताया।
साहिल के चयन पर खुशी जताते हुए रिटायर्ड जेडएमईओ पृथ्वीसिंह गिला बिश्नोई ने आज हिसार के बिश्नोई मंदिर में आए पदाधिकारियों व गणमान्य व्यक्तियों को लड्डू खिलाकर खुशी जताई। साहिल के चयन का समाचार सुनकर बिश्नोई मंदिर में गुरु जंभेश्वर छात्रावास में आने वाले विद्यार्थियों मे भी खुशी की लहर दौड़ गई। इस मौके पर रोशनलाल सोनी, पृथ्वी सिंह खिचड़, अभियोजन विभाग हरियाणा के पूर्व डायरेक्टर बनवारी लाल बिश्नोई, राजेश्वर बेनीवाल, अनिल पूनिया, एडवोकेट चंद्रप्रकाश, सुरेंद्र जादूदा, संतलाल लोहमरोड व अशोक पंवार ठसका उपस्थित रहे।

इसके अलावा बिश्रोई मंदिर हिसार के पूर्व प्रधान जगदीश चंद्र कड़वासरा व अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुभाष देहड़ू ने टेलीफोन करके पृथ्वी सिंह गिला को शुभ काम के लिए बधाई दी और साहिल काकड़ के उज्जवल भविष्य की कामना की। साहिल के साथ चंडीगढ़ गए उनके पिताजी सुरेश काकड़ के अलावा अन्य परिजन एडवोकेट अमित कुमार काकड़, सुधीर काकड़ व दुष्यंत गोदारा ने पृथ्वी सिंह गिला बिश्नोई को टेलीफोन करके उनके कार्य की सराहना की।
इस अवसर पर रिटायर्ड जेडएमईओ पृथ्वी सिंह गिला बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर निवासी रामकुमार काकड़ अपने लतीफों से आदमपुर गांव में लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं और उनकी इम्यूनिटी बढ़ा रहे हैं। लोगों को खुश रखने के फलस्वरूप गुरु जंभेश्वर भगवान ने उन पर कृपा की और उनके पोते साहिल काकड़ का पंजाब में सहायक प्रोफेसर के पद पर चयन हुआ जो आदमपुरवासियों के लिए खुशी का अवसर है। रामकुमार काकड़ को कुछ दिन पूर्व पृथ्वी सिंह गिला एवं उनकी टीम ने आदमपुर बिश्नोई मंदिर में प्रोग्राम करके हास्य के लिए सम्मानित किया था।
इसी दौरान पृथ्वी सिंह गिला बिश्नोई ने अल्ट्राटेक की तरफ से उनको उपहार में मिली एक दीवार घड़ी बिश्नोई मंदिर के हाल में लगाने के लिए बिश्नोई सभा हिसार के पूर्व कोषाध्यक्ष अनिल पूनिया जी को भेंट की।

Related posts

नौकरी में कम होगा तनाव …..

संकट की घड़ी युवाओं ने संभाली कमान : शमशेर आर्य

भाजपा विधायक के लिए नहीं कानून, कंटेनमेंट जोन में जा घुसे विधायक साहब