राशिफल

27 अप्रैल 2022 : जानें बुधवार का राशिफल

मेष
आज आप संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्रोध की अधिकता रहेगी। कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे। जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं।

वृष
आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा।

मिथुन
आत्मविश्वास में कमी आएगी। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। कारोबारी कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। व्यर्थ के कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं।

कर्क
मन परेशान रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। परिश्रम के सार्थक परिणाम भी मिलेंगे। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक से चिन्तित रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है।

सिंह
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। संचित धन में कमी आएगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्रोध के अतिरेक से बचें।

कन्या
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संयत रहें। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक तनाव रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं।

तुला
आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी आएगी। भाई-बहनों के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जाने का कार्यक्रम बन सकता है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों पर खर्च

Related posts

23 May 2023: तुला, मकर, कुंभ राशि वाले उठाएंगे नुकसान, सभी 12 राशियों का जानें राशिफल

27 February 2024 Ka Rashifal : आज हस्‍त नक्षत्र में इन 5 राशियों पर होगी बजरंगबली की कृपा, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

17 मई 2022 : जानें मंगलवार का राशिफल