राशिफल

राशिफल: 5 नवंबर 2017

साप्ताहिक राशिफलः 6 से 12 नवंबर

नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
मेष- आज का दिन महत्वाकांक्षी प्रकृति वालों के लिए शुभ फलदायक रहेगा। दोपहर बाद उच्चाधिकारी से वाद विवाद होने से कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। सांयकाल के समय योजनापूर्ति से लाभ होगा। अतिथि आगमन से खर्च बढ़ना संभव है।
साप्ताहिक राशिफलः 6 से 12 नवंबर
वृष- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारी से या व्यवसाय क्षेत्र में व्यापारी से अनबन हो सकती है। अपने कार्य कौशल से आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। शुभ व्यय होगा।

मिथुन- राजनीतिक गतिविधियों में भी रुकावट रहेगी। अपराह्न के बाद नवनिर्माण की रूपरेखा बनेगी। सत्कर्म जन्य पुण्यार्जन से अभिष्ट सिद्धि मिलेगी।

कर्क- जीवनसाथी एवं व्यापार में साझीदारों का सहयोग मिलेगा। नौकरी पेशा वर्ग को उन्नति मिल सकती है।

सिंह- आज का दिन मिश्रित फलकारक है। पदोन्नति के अवसर मिलेंगे। द्वितीय घर में तुला राशि का बृहस्पति उच्च फलकारक है।

कन्या- अष्टम भाव में चन्द्रमा योग और प्रथम घर में मंगल उत्तम संपत्ति के देने वाले हैं। अतः समाज में आपकी राज्य-मान-प्रतिष्ठा में निश्चित रूप से वृद्धि होगी।

तुला- आज आपकी राशि का स्वामी शुक्र सांसारिक सुख भोगों की वृद्धि कर रहा है। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है।

वृश्चिक- ऑफिस में आपके अधिकारों में वृद्धि होने के कारण साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है। सांयकाल का समय देव दर्शन-प्रसाद-भक्तिभाव में व्यतीत होगा।

धनु- अपने प्रिय व्यक्ति की मदद करने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। रात्रि का समय मनोविनोद में बीतेगा।

मकर- आज किसी नई डील से अचानक धन का लाभ होगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य को करते समय या गाड़ी चलाते समय टेंशन को हावी न होने दें। दोस्ती में किसी स्पेशल स्कीम का हिस्सा न बनें, जोखिम के कामों से दूर रहें।

कुंभ- राशि स्वामी शनि पूर्व में उदय हो चुका है। चन्द्रमा तृतीय भाव में किसी महान सफलता का हर्ष होगा। बड़ी मात्रा में रुपया हाथ में आने से संतोष होगा।

मीन- दिन अच्छा है, जिन यंगस्टर्स ने अभी अपने करियर की शुरुआत की है, उन्हें आज अपने ऑफिस में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

12 जून 2021 : जानें शनिवार का राशिफल

3 जुलाई 2019 : जानें बुधवार का राशिफल

22 फरवरी 2022 : जानें मंगलवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk