देश

“आम आदमी ” की गुंडागर्दी, पूर्व मंंत्री को विधानसभा में पीटा

नई दिल्ली
दिल्ली विधानसभा में बुधवार को आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की पिटाई कर दी है। उन्होंने AAP संयोजक केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर दिल्ली सरकार की मुश्किलें खड़ी की थी। आप के विधायकों ने कपिल मिश्रा को विधानसभा से भी बाहर कर दिया।
वहीं, इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वह केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर बोलने का मौका नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा मे मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा। कपिल मिश्रा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब सदन मे 4-5 विधायक मुझे मारा है। पूर्व मंत्री कपिल ने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने मुझे पीटा है।
कपिल मिश्रा ने बताया कि उन्होंने मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिख कर 5 मिनट का वक़्त मांगा था। उन्होंने अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों पर रामलीला मैदान में खुला विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी। कपिल ने आरोप लगाया कि मदनलाल और अमानतुल्ला खान जैसे विधायकों ने उनकी लात घूसों से पिटाई की। कपिल ने कहा कि सदन की कार्यवाही का विजुअल चेक करने पर पता चलेगा कि मनीष सिसोदिया के निशाने पर उनके साथ मारपीट की गई। कपिल ने यह भी आरोप लगाया कि जब उन्हें पीटा जा रहा था तो केजरीवाल हंस रहे थे। उन्होंने सवाल उठाया कि आप एमएलए असीम अहमद खान को भ्रष्टाचार के मामले में 1 मिनट की ऑडियो सामने आने पर ही हटा दिया गया था, लेकिन सत्येंद्र जैन पर केजरीवाल चुप क्यों हैं? कपिल ने ऐलान किया कि वह 3 जून को कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में प्रदर्शनी लगा रहा हैं, जहां वह दिल्ली सरकार और आप नेताओं के भ्रष्टाचार से जुड़े कुछ और ‘सबूत’ रखेंगे।

Related posts

एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने घर में घुसकर लड़की को मारा चाकू

मोदी सरकार के मंत्रालयों के कामकाज की रिपोर्ट लेगा संघ

भारत की बड़ी जीत, मसूद अजहर अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित