हिसार

2 करोड़ की लागत से बनेगा कोहली-सीसवाल मार्ग

आदमपुर,
आदमपुर खंड के गांव कोहली से सीसवाल कच्चे मार्ग के दिन अब फिरने वाले है। 7.14 किलोमीटर लंबे इस कच्चे मार्ग पर करीब 2 करोड़ 5 लाख की लागत से इस सडक़ का निर्माण किया जाएगा। सडक़ निर्माण के बाद गांव आदमपुर, कोहली, सीसवाल व ढाणी सीसवाल सहित अनेक गांवों के हजारों लोगों को फायदा मिलेगा। भाजपा नेता एवं आदमपुर मार्केट कमेटी के चेयरमैन सुखबीर डूडी ने बुधवार को सडक़ बनाने को लेकर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
भाजपा नेता सुखबीर डूडी ने कहा कि सरकार की कथनी व करनी में कोई फर्क नही है। ग्रामीणों की वर्र्षाें पुरानी मांग को सरकार ने पूरा कर दिया है जिससे ग्रामीणों में खुशी की लहर देखी जा रही है। पिछले कई सालों से ग्रामीण इस कच्चे मार्ग पर आवागमन करने को मजबूर थे। इतना ही नहीं बरसात में सडक़ पर पानी भरने से पैदल निकलना भी मुश्किल हो जाता था। सडक़ निर्माण से इन गांवों के हजारों ग्रामीणों को आवागमन सुविधा का लाभ मिलेगा। सरकार का मुख्य उद्देश्य जहां आमजन को विकास के रास्ते से जोडऩा है, वहीं दूसरी ओर सभी सडक़ों को मुख्य सडक़ से जोडऩा है। चेयरमैन ने कहा कि जल्द ही आदमपुर हलके में मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा की गई शेष घोषणाओं व अन्य सडक़ों का निर्माण कार्य भी शुरू करवाया जाएगा। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
इस मौके पर सीसवाल सरपंच घीसाराम, गांव आदमपुर सरपंच अंतर सिंह, कोहली सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण पूनिया, ढाणी सीसवाल सरपंच प्रतिनिधि कमलेश सैनी, किसान उपाध्यक्ष विनोद गोदारा, पंच रामसिंह, तायलराम, संजय गोदारा, राजेंद्र खिच्चड़, सरजीत बैनीवाल, हवासिंह बैनीवाल, ओमप्रकाश, विकास, योगेश, पवन, प्रताप, महेंद्र, रंगलाल, सुरेश कुमार आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने पक्षियों के लिये बांटे सैंकड़ों सकोरे

20 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में व्यापारियों के धरने का जिला पैट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान ने किया समर्थन