हिसार

बहन से मिलकर आ रहे थे..स्मॉग ने निगल ली दो जान

आदमपुर,
बहन से मिल कर वापस लौट रहे बाइक सवार दो व्यक्तियों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। हादसा गांव कोहली में हुआ जब अज्ञात वाहन की चपेट में बाइक आ गया। बुधवार को आदमपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव खासा महाजनान निवासी सुभाष अपनी बहन से मिलने गांव जोगीवाला गया हुआ था रात को जब सुभाष अपने रिश्तेदार जयनारायण निवासी जोगीवाला के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव का खासा महाजनान आ रहा था तो गांव कोहली में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जांच अधिकारी अभय सिंह ने बताया कि बाइक स्मॉग व अंधेरे के कारण अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे दोनों बाइक व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भिजवाया। पुलिस ने मृतक सुभाष भाई के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। डॉ.राजीव चौहान ने बताया कि सुभाष व जयनारायण के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। गांव खासा के सरपंच सुरेंद्र कालिया ने बताया कि लगातार 2 हादसे होने से पूरे गांव में शोक की लहर है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गौशाला में आग की चपेट आने से गौसेवक की दर्दनाक मौत

आर्ट ऑफ लिविंग का सुमेरु संध्या का भव्य आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

डिपो महाप्रबंधक की कार्यप्रणाली के खिलाफ रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk