रेवाड़ी हरियाणा

योगगुरु रामदेव ने कहा, जीवनभर रहेंगे राजनीति से दूर

रेवाड़ी,
किशनगढ़—घासेड़ा गुरुकुुल में योगगुरु रामदेव द्वारा योग प्रशिक्षण शिविर लगाया गया है। शिविर में हजारों की संख्या में महिला, बच्चे, युवा व बुजुर्ग भाग रहे है। लोगों में कैंप को लेकर काफी जोश देखने को मिल रहा है। इस दौरान स्वामी रामदेव ने योग को दैनिक जीवन में शामिल करने पर बल दिया। यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
योग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए योगगुरु रामदेव ने कहा कि राजनीति में 99 प्रतिशत लोग बेईमान है। उन्होंने साफ किया कि वे जीवनभर राजनीति से दूर रहकर लोगों की सेवा करेंगे। लेकिन राजनीति में जहां—जहां उन्हें गलत दिखाई देगा, जो राष्ट्र के खिलाफ होगा—उसके खिलाफ खुलकर मुखर होंगे। उन्होंने कहा भारत हमारा देश है, यह देवभूमि है, इसका गौरव बढ़ाना हमारा कर्तव्य है। जो इस क्षेत्र में काम कर रहा है वह हमारे मित्र है और भारत की शान के खिलाफ काम करेगा—उसे वे इस देश में टिकने नहीं देंगे। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
लगातार बाबाओें पर हो रही कार्रवाई पर योगगुरु ने कहा कि आस्था के नाम पर पाखंडी बाबाओं से लोग बचकर रहें। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर पाखंड़ फैलाने वालो पर सख्त कार्रवाई आवश्यक है। लोगों को सही व गलत में फर्क करना होगा। आडंबर कभी भी धर्म नहीं हो सकता। और जो आडंबरी है—वह कभी भी संत या साधु नहीं सकता। कालेधन पर कांग्रेस को लगातार घेरते रहने वाले स्वामी रामदेव नोटबन्दी के सवाल पर चुप्पी साधे रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अपना घर मामले में जसवंती सहित 9 आरोपी दोषी, 24 को सुनाई जायेगी सजा

विकास बराला को बड़ी राहत, हाईकोर्ट से मिली जमानत

सिद्धार्थ बिश्नोई ने राजनीति में रखा कदम, भजनलाल समर्थकों ने किया स्वागत