देश

गुजरात चुनाव: BJP ने जारी की पहली लिस्ट, 70 नामों का किया ऐलान

अहमदाबाद,
गुजरात चुनाव की तारीखें निकट हैं। राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर वार-पलटवार तेज है। इसी बीच गुजरात बीजेपी ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने 70 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि गुजरात में पहले चरण के लिए 9 दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को हिमाचल के साथ ही आएंगे।
स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
बीजेपी की पहली लिस्ट में जिन प्रमुख उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हुआ है उनमें मुख्यमंत्री विजय रुपाणी राजकोट पश्चिम सीट से चुनाव मैदान में उतर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल मेहसाणा से और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतुभाई वाघानी भावनगर पश्चिम से चुनावी समर में अपनी किस्मत आजमाएंगे। आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने गुजरात चुनाव के लिए उम्मीदवारों पर बैठक की थी।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आवश्यकता है पत्रकारों की…यहां क्लिक करे और पूरी जानकारी ले..
गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण के 19 जिलों की 89 सीटों के नामांकन की अंतिम तारीख 21 नवंबर है। इसलिए बीजेपी के पास अभी अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करने के लिए समय है। वहीं दूसरे चरण के 93 सीटों के नामांकन की अंतिम तारीख 27 नवंबर है नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
गुजरात चुनाव जीतना बीजेपी के लिए इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि पीएम मोदी के विकास का मॉडल गुजरात है। अगर नींव हिल गई तो विकास मॉडल ध्वस्त होने में देर नहीं लगेगी। इसलिए पीएम मोदी और अमित शाह गुजरात चुनाव जीतने के अपने तरकश के हर तीर का इस्तेमाल करने से नहीं चूकेंगे।
भाजपा उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट जानने के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

विकास दुबे को ट्रांजिट रिमांड में यूपी पुलिस को सौंपा,दो साथी बिट्टू और सुरेश गिरफ्तार

2016-17 में राष्ट्रीय दलों को ‘अज्ञात स्रोतों’ से मिला 711 करोड़ रुपये का चंदा, बीजेपी मिले 532.27 करोड़

आदमपुर के बेटे ने UPSC की परीक्षा की पास, क्षेत्र में खुशी का माहौल