हिसार

प्रीति सिंगल बनी बॉलीवुड क्वीन

हिसार,
अग्रवाल महिला विकास मंच ने बॉलीवुड थीम पर एक कार्यक्रम का आयोजन कर शरद ऋतु का स्वागत किया। स्थानीय सूर्य सेलिब्रेशन में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में महिला सदस्यों द्वारा हंसी-मजाक एवं उत्साह के बीच अनेक खेल खेले गए, साथ ही अंताक्षरी, गीत गाओ व बॉलीवुड कवीन जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
मंच की प्रमुख अनुपमा अग्रवाल ने बताया की मंच की वार्षिक फ़ीस में से बचत कर के ज्ञानोत्तम स्कूल के 70 बच्चों को गर्म स्वेटर वितरित किये गए। इस दौरान स्कूल के अध्यापक सचिन कुमार के नेतृत्व में बच्चों ने नृत्य प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। महिला सदस्यों ने मौके पर ही लगभग 12000 रूपए की राशि एकत्रित कर बच्चों को दी। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
श्रीमति अग्रवाल ने बताया की जनवरी माह में मंच के नए सदस्य बनाये जायेंगे, ताकि अधिक से अधिक महिलाओं को अपनी कला निखारने व सामाजिक कार्यों में उनकी भागेदारी सुनिश्चित करने के लिए मंच मिल सके। कार्यक्रम में बॉलीवुड क्वीन प्रीति सिंगल रही। कार्यक्रम में लता, पिंकी, निशा, प्रिया, रेखा, अमिता, अनीता, सुमन एवं संतोष आदि सदस्य उपस्थित थी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जिन्दल लेडिज वेल्फेयर एसोसिएशन ने पुलिस कर्मियों को वितरित किए सैनिटाईजर

Jeewan Aadhar Editor Desk

मेयर ने राजगुरू मार्केट व अन्य बाजारों को करवाया सेनेटाइज, व्यापारियों से समय पर दुकानें खोलने व बंद करने की अपील

निजी स्कूल संचालक सोमवार को आदमपुर में करेंगे प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपेगे बसों की चाबी

Jeewan Aadhar Editor Desk