राशिफल

राशिफल: 19 नवंबर 2017

साप्ताहिक राशिफल: 20 नवंबर से 26 नवंबर 2017
मेष- आज ऑफिस में उतावले पन से कार्य न करें, परिस्थितियां खराब हो सकती हैं इसलिए काम धीरे-धीरे ही निपटाएं। पैसे के लेन देन के मामले में सफलता के साथ-साथ खर्च के नए प्रस्ताव जुड़ेंगे।

वृष- आज ऑफिस में अच्छे लोगों से मुलाकात होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा के प्रति संवेदनशील रहेंगे। किसी प्रकार की बहसबाजी से बचें और दूसरों की भावनाओं को चोट न पहुंचाएं। पैसा बचाने के लिए हर संभव काम करें।

मिथुन- आज भाग्यवर्धक दिन है इसलिए इसका पूरा फायदा उठाएं और कोई भी पल व्यर्थ न गवाएं। ऑफिस में आपकी कार्यक्षमता बढ़ेगी और आपकी योजना के अनुसार कार्य संपन्न होगा।

कर्क- आज दोपहर बाद कुछ टेंशन कम होगी। बिजनेस में लाभ भी होगा। ऑफिस में कोई महत्वपूर्ण सफलता धन लाभ देगी। भूमि जायदाद से लाभ होगा। ज्ञान-विज्ञान में बढ़ोत्तरी होगी।

सिंह- आज दिन अच्छा ही गुजरेगा लेकिन दोपहर में कुछ शरारती लोग आपके काम में टांग अड़ाने की कोशिश करेंगे। सीनियर लोगों की मदद से समस्या को सुलझाने में मदद मिलेगी।

कन्या- दोपहर बाद ही योजनाएं फायदा पहुंचाने लगेंगी। पारिवारिक असुविधाएं व घर से जुड़े कष्टों का हल खोजना आवश्यक होगा। काम मे व्यस्तता तो बढ़ेगी लेकिन उसका लाभ आपके सारे तनाव को दूर करेगा।

तुला- आज दोपहर तक किसी कारण से परेशानी होगी लेकिन शाम तक उसका हल निकालने से खुशी भी उतनी ही मिलेगी। शुभ कार्य के लिए पैसों का इंतजाम करना पड़ेगा इसलिए जल्द से जल्द जुट जाएं।

वृश्चिक- आज किसी से उल्टा सीधा कहने से आपकी पर्सनेलिटी पर ही बुरा असर पड़ सकता है, इसलिए आज जुबान को काबू में रखना ही फायदेमंद होगा। मन की चंचलता पर अंकुश रखकर ही नई समस्याओं का समाधान अच्छी तरह से कर पाएंगे।

धनु- आज का दिन महत्वपूर्ण है, दोस्तों और मित्रों का सहयोग और साथ बढ़ेगा, उन पर अपने अधिकार का सुख भी। काम में आने वाली रुकावटें दूर हो जाएंगी। मनपसंद काम में कामयाबी मिलने से खुशी बनी रहेगी।

मकर- आज का दिन कुछ हटकर काम करने का है, कल की मौज मस्ती आपके आज पर टिकी है, तैयार रहें। आने जाने में बाधा नहीं आएगी। किसी प्रापर्टी की खरीद-फरोख्त करने की चिंता रहेगी।

कुंभ- आज आपका शरीर अस्वस्थ हो सकता है इसलिए खान पान पर ध्यान दें। योजनाएं पूरी कर लेंगे। संयोगवश सभी प्रकार के कठिन काम खुद ही बनते जाएंगे। सफलता से हैरानी होगी। बिना प्रशिक्षण के भी आप बहुत जानकारी रखते हैं।

मीन- आज दोपहर के बाद खर्च के मौके सामने आएंगे। अपने मान-सम्मान को बचाकर रखना पड़ेगा। प्रिय के साथ एकांत के पल गुजारने से रिश्तों में मजबूती आएगी। किसी वस्तु के लौट आने की खुशी होगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

4 फरवरी 2021: जानें गुरुवार का राशिफल

17 दिसम्बर 2020 : जानें गुरुवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

24 अक्टूबर 2022 : जानें सोमवार का राशिफल