फतेहाबाद

पूर्व विधायक को हुआ डेगू, प्लेटलेट्स पहुंचे 42 हजार पर

टोहाना (नवल सिंह)
मौसम बदल चुका है, लेकिन डेंगू के डंक​ का प्रकोप कम नहीं हुआ है। इसी कड़ी में टोहाना विधानसभा के पूर्व विधायक कामरेड हरपाल सिंह भी डेंगू चपेट में आ गए है। बेहद सादगीपूर्ण जीवन व्यतीत करने वाले कामरेड हरपाल सिंह एक चैरिटेबल अस्पताल में दाखिल है। उनके प्लेटलेट्स लगातार गिरते हुए 42 हजार के आसपास पर आ गए है। उन्हें अपने शरीर में काफी कमजोरी महसूस हो रही है। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
उन्हें अफसोस है कि सरकारी अस्पताल में सुविधाओं की कमी के चलते ईलाज के लिए लोगों को निजी अस्पताल या चैरिटेबल अस्पताल का सहारा लेना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार डेंगू से निपटने के इंतजाम करने में असफल रही है। साथ ही डेंगू होने पर मरीजों की देखभाल करने में सरकारी अस्पताल पूरी तरह से फेल साबित हुए है। सरकारी अस्पतालों में सुविधाओं की कमी के चलते अस्पताल स्टाफ चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहा है। ये स्थिती सरकार और तंत्र के ​फेलियर को दर्शाती है। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
कामरेड हरपाल सिंह 1987 में टोहाना विधानसभा से विधायक बने थे। उनकी छवि किसान नेता के रुप है। आज भी वे साईकिल पर अपना लोकल सफर तय करते है। यहीं कारण है कि उनसे मिलने वालों का अस्पताल में तांता लगा रहता है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भट्टूकलां से युवती गायब

पुलिस विभाग में बड़ी फेरबदल, 119 पुलिस कर्मचारियों के हुए तबादले

रोडवेज चालक—परिचालक का परिणाम अगले माह तक आयेगा, 600 नई बसें उतरेगी सड़क पर—परिवहन मंत्री