फतेहाबाद

नशेड़ियों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला, 2 गिरफ्तार

फतेहाबद (साहिल रुखाया)
वार्ड 3 में गुरुद्वारा के पास शराब पीने से राेकने पर कुछ युवकों को पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। पुलिस कर्मचारियों ने एक युवक को मौके पर ही काबू कर लिया तो अन्य युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस विभाग के एसपीओ बलजीत व आजाद सिंह नाईट ड्यूटी पर थे। बीती रात वह वार्ड 3 के मेन बाजार स्थित गुरुद्वारा के पास पहुंचे। जहां गली में कुछ युवक शराब पीकर हल्ला कर रहे थे। जब पुलिस कर्मचारियों ने यह देखा तो युवकों को लताड़ लगाते हुए घर जाने के लिए कहा। आरोप है किहेमंत, जैंकी, आकाश, सुनील व वीरू ने पुलिस कर्मचारियों पर हमला बोल दिया।

इस दौरान पुलिस कर्मचारियों की वर्दी फट गई तो वहीं बलजीत के दो दांत भी हिल गए। फिर भी पुलिस कर्मचारियों ने कड़ी मशक्त करते हुए आकाश को मौके पर काबू कर लिया और मामले की सूचना थाने में दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पकड़े गए आरोपी को लेकर थाने पहुंची। वहीं पुलिस ने सुनील को भी पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

भोडिया खेड़ा कॉलेज में शिविर के चौथे दिन किया गया योग शिविर का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रवासी श्रमिकों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए खंड स्तर पर हेल्प डेस्क स्थापित

जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, 8 घायल