हिसार

प्रिसीडियम स्कूल में वार्षिक खेल उत्सव पुरस्कार वितरण समारोह का भव्य आयोजन

हिसार,
सकारात्मक दृष्टिकोण से नई पीढ़ी को खेलों के माध्यम से अपनी विशिष्ट प्रतिभा मूल्यांकन करने के लिए हिसार स्थित प्रिसीडियम स्कूल में वार्षिक खेल पारितोषिक वितरण समारोह का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ आयकर विभाग के उप-आयुक्त राजेश कुमार ने बतौर मुख्य अतिथि किया और दीप प्रज्जवलित किया। इस दौरान उनके साथ स्कूल की निदेशक श्रीमती नीरजा चावला रहीं। कार्यक्रम में खेल विभाग के प्रमुख आत्म सिंह ने सत्र 2017-2018 में विद्यालय की खेलों के क्षेत्र में विशिष्ट उपलब्धियों से अवगत कराया। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
मुख्यातिथि राजेश कुमार ने कक्षा नर्सरी से नौवीं तक के सभी विजेता खिलाडियों को स्वर्ण, रजत व काँस्य पदक देकर सम्मानित किया। समारोह के मध्यस्थ प्रिसीडियंस के ताई क्वांडो के बेहतरीन प्रदर्शन ने माहौल को रोचक बनाया और आत्म-सुरक्षा का सन्देश दिया। कार्यक्रम में बेस्ट एथलीट के रूप में कक्षा छठी, सातवीं से हर्ष व रिशा सांगवान, कक्षा आठवीं, नौवीं से लक्ष्य राठी व दृष्टि क्लब रनर-अप ट्राफी के लीडर्स क्लब व क्लब चैम्पियन ट्राफी के मेस्ट्रोस क्लब विजेता रहे।
खिलाडियों की उपलब्धियों के जोश व जज्बे को सलाम करने के लिए प्रिसीडियंस ने स्कूल सॉंग – वी आर दा लीडर्स-लीडर्स पर गम-जोशी से भावी भविष्य में अपने नए आयामों का डंका बजाया। विजेता खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि राजेश कुमार ने कहा कि पतंग अपनी काबिलियत से उड़ती है। इसलिए अपनी प्रतिभा से बुलंदियों को छूते हुए प्रतिष्ठित प्रिसीडियम के गौरव को यूं ही बढ़ाते रहें। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
कार्यक्रम को पूर्ण रूप देते हुए स्कूल उप-प्रधानाचार्या श्रीमती शालिनी चौधरी ने खेलों की महत्वपूर्ण भूमिका बताते हुए कहा कि ये बालक ही भावी नायक हैं इसलिए कड़ी शानदार और तेज रफ्तार से विश्व स्तर पर बेहतरीन मानदंड स्थापित करने होंगे। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ व तमाम विद्यार्थियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्राध्यापक राकेश शर्मा को जिला प्रशासन ने किया सम्मानित

महामण्डलेश्वर संतोषी माता ने लिया श्री आद्यशक्ति पीठ मॉं संतोषी आश्रम में नवरात्र महोत्सव की तैयारियों का जायजा

टीले के रूप में बदल चुके महाराजा अग्रसेन के महल की खुदाई करवाए सरकार : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk