फतेहाबाद

बस ने कार को मारी टक्क​र, 1 की मौत—1 घायल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव बड़ोपल में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसा कार और बस के बीच आमने—समाने की टक्कर होने से घटित हुआ। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे

जानकारी के मुताबिक, कैथल जिले के हरिपुरा खेड़ा निवासी हरिकेश और रतिया क्षेत्र के गांव हुकमावाली निवासी राजेश कार में सवार होकर गांव बड़ोपल किसी काम से आ रहे थे। बड़ोपल के बस अड्डे से जैसे ही कार गांव की तरफ मुड़ने लगी तो हिसार की तरफ से आ रही एक निजी बस से आमने—सामने की जोरदार टक्कर हो गई।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
इस हादसे में 32 वर्षीय हरिकेश को काफी चोट आई, जबकि उसके साथ बैठा राजेश भी घायल हो गया। दोनों को ग्रामीणों ने तुरंत फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। लेकिन चिकित्सकों ने जांच के बाद हरिकेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं राजेश का उपचार अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार राजेश को मामूली चोट आई है, उसकी हालत स्थिर है।
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे मेंं लेकर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। फिलहाल पुलिस घायल राजेश के बयान दर्ज कर रही है। दोनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे ले लिया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रेम विवाह पर पंचायत ने सुनाया तालिबानी फ़रमान, लड़के के परिवार का हुक्का—पानी बंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

नाम सौदागर..काम झपटमारी का, लोगों ने पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

सोना-चांदी ले उड़े चोर..पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज