फतेहाबाद

शराबी ने किया बड़ा ड्रामा..जलघर की टंकी पर चढ़कर दी मरने की धमकी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव ठुईयां में जल घर की टंकी पर एक शराबी व्यक्ति जलघर की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। टंकी चढ़े शराबी को नीचे उतारने के लिए ग्रामीणों ने काफी प्रयास किए, लेकिन जब कामयाब नहीं हुए ​तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टंकी पर चढ़े 45 वर्षीय कृष्ण कुमार से बातचीत की। शराबी ने बताया कि उसका बेटा शराब पीने पर उसके साथ झगड़ा करता है। बार शराब को लेकर हो रहे झगड़े से वह परेशान है, इसलिए वो आत्महत्या करने जा रहे है। बाद में पुलिस ने शराबी से बेटे से झगड़ा न करने का आश्वासन देकर उसे टंकी से नीचे उतारा।

शराबी के नीचे आते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। उस पर आत्महत्या की कोशिश करने व धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं कृष्ण कुमार के बेटे का कहना है उसका पिता शराब का आदी है। शराब के नशे के चलते वह अकसर घर क्लेश करता रहता है। आज जब उसे शराब छोड़ने के बारे में बोला गया तो वो टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सीएम के 2 घंटे के कार्यक्रम के लिए 2 दिन पहले ही रेहड़ी और फड़ी वाले हुए बेरोजगार

किसान महापंचायत में नेताओं ने कहा, निर्भय होकर किसान जलाये पराली

पुलिस कर रही है स्लम ​एरिया के निवासियों को जागरुक