फतेहाबाद

साध्वी देवा ठाकुर का दावा अलाउद्दीन खिलजी था ‘गे’

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

भिवानी में होने वाली जन आक्रोश रैली को लेकर फतेहाबाद में जनसंपर्क करने आई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की संयोजक साध्वी देवा ठाकुर ने पद्मावती फिल्म को लेकर डायरेक्टर भंसाली और दीपिका पादुकोण पर काफी गंभीर टिप्पणी की। इस दौरान उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी को गे बताते हुए उनके अनेक पुरुषों से प्रेम प्रसंग बताए। इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर अपने मुद्दों से भटकने का आरोप भी लगाया। साथ ही उन्होंने हरियाणा सरकार से पद्मावती फिल्म को राज्य में तुंरत बैन करने की मांग की।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
साध्वी देवा ठाकुर ने फतेहाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पद्मावती फिल्म पर करणी सेना के संघर्ष से देश के 6 राज्यों में बैन लग चुका है लेकिन पूरे देश और दुनिया में फिल्म को बैन करने की मांग सरकार से लगातार की जा रही है। हरियाणा में पद्मावती फिल्म पर बैन लगाने की करणी सेना की मांग पर देवा ठाकुर ने मुख्यमंत्री हरियाणा को चुप्पी तोड़ने की सलाह देते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री फिल्म को बैन करने का अपना साहस दिखाएं।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

बीजेपी सरकार पर मुद्दों से भटकने का आरोप लगाते हुए देवा ठाकुर ने कहा कि बीजेपी राम मंदिर, धारा 370 और गौ रक्षा जैसी मुद्दों को आधार बनाकर सत्ता पर काबिज हुई, लेकिन अब बीजेपी इन मुद्दों से भटकती नजर आ रही है। वहीं पद्मावती फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर भंसाली और फिल्म की अदाकारा दीपिका पादुकोण पर भी साध्वी देवा ठाकुर ने जबरदस्त कटाक्ष किया है। देवा ठाकुर ने कहा कि भंसाली पैसे के लिए अपनी मां, बहन, बेटी को नचा सकता है और दीपिका पादुकोण 100 शौहर कर सकती है, लेकिन दीपिका के लिए एक जोहर करना नामुमकिन है।
साध्वी देवा ठाकुर ने एक सनसनीखेज दावा अलाउद्दीन खिलजी को लेकर भी मीडिया के सामने लगाया है। साध्वी देवा ठाकुर का कहना है कि अलाउद्दीन खिलजी एक ‘गे’ था और अपने महल में रहने वाले पुरुषों के साथ खिलजी के प्रेम संबंध थे, ऐसे प्रसंग सामने आ चुके हैं।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार को चेतावनी दी कि वह जल्द से जल्द करणी सेना की पुरानी व नई मांगों को पूरा करे, नहीं तो आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार को इसके गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेगे।
साध्वी देवा ठाकुर ने हरियाणा के भिवानी में आयोजित होने वाली जन आक्रोश रैली के लिए फतेहाबाद के कई इलाकों में दौरा किया और लोगों से भिवानी की जन आक्रोश रैली में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। साध्वी देवा ठाकुर के साथ इस दौरान करणी सेना के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

थर्मल स्कैनर से कोरोना की जांच करने के लिए बनाए गए स्टैंड और स्टिक का हुआ सफल परीक्षण

हिसार सीआईए की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, मुंशी की उपचार के दौरान हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

पंजाब के किसानों ने फलों की भरी गाड़ी को लूटा, फतेहाबाद पुलिस की चेतावनी के बाद भाग खड़े हुए किसान