फतेहाबाद

डा. जिम्मी जिंदल मारपीट मामले की डीएसपी कर रहे है जांच, जल्द हो सकती है मामले में कई लोगों पर कार्रवाई

फतेहबाद (साहिल रुखाया)
डा. जिम्मी जिंदल के साथ मारपीट करने और उनका जुलूस निकालने वालों पर जल्द कार्रवाई होगी। पुलिस मामले की जांच की रही है, और मौके पर बनी सभी वीडियो फुटेज को खंगाल रही है, उसी के आधार पर दोषियों को पहचानने का काम जारी है। मामले की जांच डीएसपी कर रहे है। जो भी मामले में दोषी होगा—उस पर कानूनी कर्रवाई की जायेगी।। यह कहना है जिला पुलिस कप्तान दीपक सहारण का। वे बस स्टैंड चौकी का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। टेंशन फ्री नौकरी किजिए, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इससे पहले उन्होंने चौकी के रिकार्ड व सफाई व्यवस्था की जांच की। एसपी के पहुंचते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज व एसपी रीडर सुरेंद्र भी मौजूद रहे। एसपी ने बस स्टैंड चौकी कर्मचारियों को निर्देश दिए कि समय-समय पर नाका लगाकर वाहनों की जांच करें, इसके अलावा बस स्टैंड पर अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो उससे गंभीरता से पूछताछ करें। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
पुलिस अधीक्षक सहारण ने बताया कि जिले भर के थानों व चौकियों का औचक निरीक्षण चल रहा है। जांच की जा रही है कि स्टाफ मौके पर मौजूद है या नहीं। इसके अलावा रिकार्ड व सफाई व्यवस्था देखी जा रही है। उन्होंने बताया कि अब तक जितने भी थानों व चौकियों का निरीक्षण किया गया है। उसमें भट्टूकलां थाना सबसे बेस्ट मिला है। इसके अलावा जहां पर कमियां मिली हैं उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किए गए हैं। एसपी ने कहा कि प्रयास किया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों को सभी सुविधाएं मिले।
डीएसपी करेंगे मामले की जांच
एसपी ने बताया कि बस स्टैंड चौकी के स्टाफ पर रुपये मांगने की जो शिकायत आई है उसकी गंभीरता से जांच की जा रही है। अभी तक यह सामने आया है कि पुलिस पर दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है। शिकायतकर्ता व उसके साथियों पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। डीएसपी इस पूरे मामले की जांच करेंगे, जो भी दोषी पाया गया उस पर कार्रवाई की जाएगी।
डॉ.जिंदल मारपीट मामले की जांच जारी
एसपी ने एक सवाल जवाब में कहा कि डॉ.जिम्मी जिंदल से हुई मारपीट मामले की जांच जारी है। डीएसपी इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस देख रही है कि मामले कौन-कौन शामिल है। सिविल अस्पताल में मिले 2 लाख 8 हजार रुपये के मामले में एसपी ने कहा कि मामले में संबंधित थाना प्रभारी से जानकारी लेने के बाद जो भी आगे की कार्रवाई होगी कि जाएगी।
नष्ट किया जाएगा लाहन
एसपी ने कहा कि मालखाना में काफी सालों से पड़ा लाहन नष्ट करने के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि कमेटी गठित करें और मर्जिस्टेट के आदेश लेकर इसे नष्ट किया जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दो बाइक में आमने—सामने की टक्कर, 2 की मौत—3 गंभीर

हरियाणा में भाजपा को अलविदा कहने लगे नेता, पूर्व विधायक ने BJP छोड़ किया किसानों का समर्थन

दारु के नशे में बाबा ने की थी टीटू की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार