हिसार

शिकायतों का समाधान न होने से अधिकारियों पर बरसे जिला कष्ट निवारण समिति के सदस्य

हिसार,
जिला कष्ट निवारण समिति बैठक आरंभ होते ही अधिकारियों पर समिति के सदस्य बरस पड़े। गैर सरकारी सदस्य शिकायतों का निपटारा न होने से नराज थे। इस दौरान दो सदस्यों ने उपायुक्त को भी खरी—खरी सुनाई। उपायुक्त ने भाजपा नेता प्रो. केएल रिणवा से कहा, ‘आपको समझ आ रही है क्या बात?’ इसके बाद प्रो. केएल रिणवा बिफर पड़े। उन्होंने उपायुक्त से कहा कि वे अपनी भाषा पर कंट्रोल करे..मैं प्रोफेसर रहा हूं। आप इस तरीके से बात नहीं कर सकते। बाद में राज्यमंत्री डा. बनवारी लाल हस्तक्षेप करके सदस्यों को शांत करवाया। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
आज की बैठक में 22 शिकायतें रखी जानी है। लेकिन समिति के सदस्य अधिकारियों द्वारा शिकायतों के समाधान करने के स्थान पर उनको लटकाए रखने के कारण खफा थे। सदस्यों का कहना था कि पिछली कई समितियों के बैठक की शिकायतें अधिकारियों ने निपटाई नहीं है। इससे शिकायतकर्ताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं प्रो. केएल रिणवा ने इसके लिए सीधे—सीधे जिला उपायुक्त की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए थे। उपायुक्त इससे कुछ समय तक असहज दिखाई दिए। टेंशन फ्री नौकरी किजिए, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
गौरतलब है कि पिछली कुछ बैठकों में मामलों के समाधान के स्थान पर अधिकतर शिकायतकर्ताओं को अगली बैठक का समय दे दिया जाता है। ऐसे में उन्हें बार—बार चक्कर काटने पड़ रहे है। पिछली बैठक में भी इस मसले का उठाया गया था, लेकिन उस समय भी अधिकारियों ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रेलवे स्टेशन पर 2 दोस्तों पर जानलेवा हमला, पुलिस पर 3 आरोपियों को छोड़ने का आरोप

पहले हंगामा किया..पुलिस थाने में लेकर पहुंची तो पंचायती माफीनामे पर आ गए चाचा—भतीजा

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसान सहयोग मंच के 24 के कैंडल मार्च का हिस्सा बनेंगे सर्व कर्मचारी संघ और कर्मचारी महासंघ : गौतम

Jeewan Aadhar Editor Desk