देश

गुजरात में कांग्रेस की तीसरी लिस्ट पर बवाल, पार्टी दफ्तर में जमकर हंगामा, तोड़फोड़

अहमदाबाद,
गुजरात चुनाव में टिकटों के बंटवारे को लेकर बीजेपी के बाद अब कांग्रेस में भी घमासान शुरू हो गया है। पार्टी की ओर से रविवार को ही 76 उम्मीदवारों के साथ तीसरी लिस्ट जारी की थी, इसके बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद की अमरायवाड़ी सीटे से अरविंद सिंह चौहान को टिकट दिये जाने पर कड़ा विरोध जताया है।
टेंशन फ्री नौकरी किजिए, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
कांग्रेस को टिकटों के ऐलान के पहले ही इस हंगामे की उम्मीद थी, यही वजह रही कि पार्टी ने देर रात उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। बीती रात नाराज कार्यकर्ताओं ने गांधीनगर स्थित पार्टी दफ्तर के बाहर पुतला जलाया और जमकर तोड़फोड़ की। कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में बनासकांठा के 2 विधायक के नाम भी काटे गए हैं, इन दोंनो ने ही राज्य सभा चुनाव में अहमद पटेल को वोट दिया था। पहले अहमद पटेल को वोट देने वाले सभी 43 विधायकों को फिर से टिकट देने का भरोसा दिया गया था। इस वजह से भी कार्यकर्ताओं में रोष है।
जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
पार्टी गुजरात में किसी भी तरह से बैकफुट पर नहीं आना चाहती। यही वजह है कि शनिवार को कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने के लिए कांग्रेस ने फोन करके अपने 50 उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल करने को कहा था। सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन की आखिरी तारीख है।

बीजेपी में टिकटों के बंटवारे को लेकर काफी बवाल मच चुका है। पार्टी ने जब भी अपनी लिस्ट जारी की है तब-तब नाराज कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया है। यहां तक की पार्टी दफ्तर के बाहर कार्यकर्ता बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के सामने अपना विरोध जता चुके हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोलकाता में ब्लास्ट, 5 लोग घायल

विराट कोहली बने 6 दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के पहले कप्तान

मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले को फांसी की सजा