बिहार

तेज प्रताप के फिर बिगड़े बोल, कहा- पीएम मोदी की खाल उधाड़ दूंगा

पटना,
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के कड़वे बोल रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी देने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधाड़ देंगे।
आरजेडी चीफ लालू यादव की सिक्यॉरिटी में कटौती होने के सवाल पर उनके बेटे तेज प्रताप ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधड़वा देंगे।
जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा, ‘हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सिक्यॉरिटी वापस लेना मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।’


लालू की सुरक्षा श्रेणी ‘जेड प्लस’ से घटाकर ‘जेड’ कर दी गई है और साथ ही उनकी सुरक्षा में तैनात नैशनल सिक्यॉरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं। टेंशन फ्री नौकरी किजिए, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
लालू के अलावा जीतन राम मांझी के अलावा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत देश के कुल आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है। इसी साल जुलाई में केंद्र सरकार ने लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को पटना एयरपोर्ट पर मिलने वाली विशेष सुविधा को समाप्त कर दिया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नवादा में भड़की हिंसा, कई गाड़ियों के शीशे तोड़े, दुकानों को भी फूंका

पति ने जुएं में हारी पत्नी, जुआरियों के कृत्य कांप गई रुह

Jeewan Aadhar Editor Desk

पटना के गांधी मैदान में जुटे लाखों मुसलमान, एक ही नारा- दीन बचाओ, देश बचाओ