हिसार

पटवारी ओमप्रकाश की सेवानिवृति पर अधिकारियों व साथियों ने किया जोरदार स्वागत

हिसार,
एसडीएम परमजीत चहल ने कहा है कि सेवानिवृति के बाद भी कर्मचारी को किसी न किसी गतिविधि से जुड़ा रहना चाहिये ताकि वह हर समय क्रियाशील बना रहे। इसके साथ-साथ व्यक्ति को अपने परिवार को समय देना चाहिये और बच्चों से बातें करनी चाहिये।
एसडीएम परमजीत चहल यहां के पटवार भवन में उपायुक्त कार्यालय की एसके शाखा के पटवारी मोहर्रर ओमप्रकाश राहड़ की सेवानिवृति के उपलक्ष्य में आयोजित विदाई समारोह को संबोधित कर रहे थे। ओमप्रकाश विभाग में 31 साल, 9 महीने व 28 दिन सेवा के बाद सेवानिवृत हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी सेवा में रहते हुए तो व्यक्ति क्रियाशील रहता ही है, सेवानिृवति के बाद भी उसे क्रियाशील बने रहना चाहिये। उन्होंने ओमप्रकाश राहड़ के सेवाकाल की प्रशंसा करते हुए उन्होंने सदैव अपने ड्यूटी को महत्व दिया और जहां कहीं भी उन्हें कार्य सौंपा गया, उन्होंने ईमानदारी से अपनी ड्यूटी की। इस अवसर पर ओमप्रकाश राहड़ ने स्वागत करने वालों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सेवाकाल के दौरान उन्हें हर अधिकारी व कर्मचारी का साथ मिला, जिस कारण उन्हें महसूस भी नहीं हुआ कि इतने वर्ष कैसे व्यतीत हो गये। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

इससे पहले एसके शाखा के अधिकारियों व कर्मचारियों ने ओमप्रकाश राहड़ का स्वागत किया और बाद में पटवार भवन में उनके साथियों ने उनका स्वागत किया। जिला पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन के प्रधान नरेन्द्र शर्मा ने ओमप्रकाश राहड़ को सेवानिृवति पर बधाई देते हुए कहा कि ओमप्रकाश का मिलनसार स्वभाव व सहयोगात्मक रवैया हर एक को अपनी तरफ आकर्षित करने वाला रहा। ओमप्रकाश ने अपने पास काम के लिए आने वालों को भी मान-सम्मान दिया और उनके कार्यों को प्राथमिकता से पूरा किया, जिसके चलते जनता में भी उनकी छवि बना। अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के हिसार शाखा के प्रधान सहदेव कालीराणा एवं बिश्नोई सभा हिसार के पूर्व प्रधान सुभाष देहडू ने भी सेवानिवृति पर ओमप्रकाश को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
हिसार पटवार भवन से विदाई पार्टी के बाद जुलूस के रूप में ओमप्रकाश को आदमपुर तहसील तक ले जाया गया, जहां नायब तहसीलदार ललित जाखड़, पटवारी एवं कानूनगो एसोसिएशन के आदमपुर तहसील प्रधान रामचन्द्र फुरसानी, विनोद जाजूदा, कानूनगो सतबीर, सुलतान सिंह, बलबीर आदि ने भी आदमपुर तहसील की तरफ से उनका स्वागत किया। यहां से जुलूस के साथ ओमप्रकाश को उनके पैतृक गांव सदलपुर के लिए ले जाया गया। गांव के श्री गुरू जम्भेश्वर मंदिर में भी उनका ग्रामीणों व प्रशंसकों द्वारा स्वागत किया गया। इस अवसर पर उपरोक्त के अलावा मुख्य रूप से हरिसिंह नंबरदार सदलपुर, चन्द्रशेखर सरपंच सदलपुर, काजलहेड़ी के सरपंच लालचंद गोदारा, रावतखेड़ा के नंबरदार ओमप्रकाश, ओमप्रकाश सिगड़ चैनपुरा सहित अन्य ने भी उनका स्वागत करते उनके सुखद जीवन की कामना की। सेवानिवृति के उपलक्ष्य में ओमप्रकाश के आवास पर गुरू जम्भेश्वर भगवान के जागरण का आयोजन किया गया, जिसमें ग्रामीणों सहित बहुत से लोगों ने भाग लिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पिछले दो माह से सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या, शासन-प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध : हिन्दुस्तानी

चूली खुर्द के किसानों ने बैठक कर लिया निर्णय,1 से 10 जून तक बाजार से नही लेंगे सामान

राइस मिलों में पुलिस को तैनात करना गलत—बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk