रेवाड़ी हरियाणा

पुलिस ने सुलझाई प्रिंस मर्डर की गुत्थी, हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी,
धारूहेड़ा के गांव मालपुरा में बैग में मिले 8 साल के बच्चे प्रिंस के शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मर्डर के आरोपी उसके पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी ने हत्या करने की बात का कबूल कर लिया है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
डीएसपी गजेंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी राजस्थान के भरतपुर के एक गांव का रहने वाला दिगंबर है। दिगंबर प्रिंस के पड़ोस में ही रहता था। दिगंबर पहले तो हत्या के मामले में टालमटोल करता रहा। उसने बैग में शव होने पर की बात पर स्वयं अंजान बताया। लेकिन सख्ती से पूछताछ की तो उसने पैसे के लिए हत्या करना कबूल किया है। उसे मोबाइल आदि शौक पूरे करने थे। बच्चे को कहां रखता इसलिए पहले मार दिया, फिर फिरौती मांगता, मगर पहले ही उसकी घिनौनी करतूत उजागर हो गई। अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

गौरतलग है की रविवार को प्रिंस के चाचा सतीश कुमार ने धारूहेड़ा थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस को शिकायत देकर सतीश कुमार ने कहा कि उसका भतीजा प्रिंस गांव में मंदिर के पास खेल रहा था तथा वहां से अचानक ही लापता हो गया। देर रात पुलिस ने ​प्रिंस का शव बरामद किया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद, भिवानी तथा रेवाड़ी में फसल खराबे की भरपाई की राशि जारी

पुलिस के हत्थे चढ़े चार नकली पत्रकार, डॉक्टर को कर रहे थे ब्लैकमेल

मय्यड़ में 50 बिस्तरों का राजकीय समेकित आयुष अस्पताल होगा स्थापित

Jeewan Aadhar Editor Desk