कुरुक्षेत्र हरियाणा

PWD विभाग एसडीअो सहित सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

कुरुक्षेत्र,
शाहाबाद उपमंडल क्षेत्र में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी हादसे बीती रात को हुए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिए हैं अौर जांच शुरू कर दी है।
पहले हादसे में PWD विभाग के अधिकारी एसडीअो की कार दुर्घटना में नील गाय टकराने से मौत हो गई। मृतक आशीष सहरावत पीडब्ल्यूडी में एसडीओ के पद पर कार्यरत थे और प्रदेश के एक भाजपा सांसद के निकट संबंधी भी थे। उनकी कार नील गाय से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर बिजली के खम्बे से टक्कराई जिससे बिजली का खम्बा कार के ऊपर गिर गया अौर आशीष की मौत हो गई। आशीष की शादी दो महीने पहले ही हुई थी। घटना के समय उनकी पत्नी भी कार में सवार थी। वो हादसे से गंभीर रुप से घायल हो गई हैं अौर अस्पताल में उपचाराधीन है।

दूसरे हादसे में अंबाला अौर शाहबाद के बीच एक शख्स को अज्ञात वाहन ने नेशनल हाईवे पर कुचल दिया। वहीं, तीसरे हादसे में शाहाबाद के मदनपुर गांव के पास बाइक पर सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। जिससे तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। कुरुक्षेत्र सरकारी अस्पताल के आरएमओ डॉक्टर एसएस अरोड़ा ने घटनाओं की पुष्टि की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्नी संग सड़क पर टहल रहे युवक का अपहरण

अपना घर मामले में जसवंती सहित 9 आरोपी दोषी, 24 को सुनाई जायेगी सजा

हरियाणा में भाजपा नेताओं के पीछे पड़ा कोरोना, प्रदेश का एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव