हरियाणा

आखिर क्या मजबूरी थी, जो नहर किनारे छोड़ दिया जिगर का टुकड़ा

पलवल,
आखिर उस मां की क्या मजबूरी रही होगी, जिसे जन्म के कुछ घंटों बाद ही अपने नवजात शिशु को त्यागना पड़ा। कोई उसे कलियुगी मां की संज्ञा दे रहा है तो कोई उसे ममता के नाम पर कलंक बता रहा है, लेकिन उसका दर्द कोई नहीं जानता। 9 माह तक गर्भ में पालकर उसने अपने शिशु को क्यों और किन परिस्थितियों में अलग किया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

ताजा घटना्क्रम पलवल का है। यहां नहर किनारे महज 2—3 घंटे पहले जन्म लिया शिशु आराम से रखा गया था। शिशु के रोने के आवाज सुनकर राहगिरों का ध्यान उसकी तरफ गया। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने शिशु को उठाकर नागरिक अस्पताल के शिशुवार्ड में पहुंचाया। चिकित्सकों ने बताया कि शिशु बिल्कुल स्वास्थ है। चिकित्सकों के अनुसार बच्चे को देखकर लग रहा है कि उसका जन्म महज 2—3 घंटे पहले ही हुआ है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में शिशु के अभिभावकों की तलाश आरंभ कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि बच्चा आसपास के ही क्षेत्र का है। ऐसे में पुलिस क्षेत्र की एएनएम की सहायता से मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सरकार ने सफाई कार्य में ठेका प्रथा बंद करने का लिया निर्णय

दिल्ली: संदिग्ध परिस्थिती में IAS अफसर की मौत, स्विमिंग पूल में मिली लाश

बाइक सवार बदमाशों ने दिव्यांग ज्वैलर्स से की लूटपाट

Jeewan Aadhar Editor Desk