फतेहाबाद

पिस्तोल की नोंक पर लूट ली नगदी, पुलिस जुटी मामले की जांच में

टोहाना (नवल सिंह)
दिनदहाड़े पिस्तोल की नोंक पर लूट की वारदात होने से श्हर में भय का महौल बन गया है। घटना शहर के बीच हुई और घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी जुटानी आरंभ की। डीएसपी ​जोगिंद्र शर्मा भी बाद में घटना स्थल पर पहुंचे। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
ये है मामला
शहर की शक्तिनगर कालोनी से एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी के एकांउटेंट जयदेव बाइक पर सवार होकर पीएनबी बैंक में गया था। उसे बैंक में 1 लाख 22 हजार रुपए जमा करवाने थे। लेकिन बैंक में लंबी लाइन को देखकर वह अपने घर की तरफ रवाना हो गया। रस्ते में एसवीएम स्कूल के नजदीक मोटरसाईकिल सवार दो युवकों ने क्रास करके उसके आगे अपनी बाइक लगा दी। इससे पहले जयदेव कुछ समझ पाता एक युवक हाथ में पिस्तोल लेकर उसकी तरफ आया और बाइक से चाबी निकालकर बैग देने को कहा। जयदेव ने बैग देने में आनाकानी की तो उसने गोली मारने की बात कही। इस पर जयदेव बाइक से उतर कर भागने लगा तो युवक ने उससे बैग छीन लिया और बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।
युवकों के बाइक पर सवार होते ही जयदेव ने शोर मचाना शुरु कर दिया। लोग जब तक माजरा समझते युवक मौके से फरार हो चुके थे। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सिटी थाना प्रभारी हरबंस लाल ने बताया कि सूचना मिलते ही सभी नाको पर बीटी भेज दी गई है। आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
पुलिस ​पीएनबी बैंक से लेकर कालीदेवी मंदिर तक लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने कहा कि बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है,साथ ही मुखबिरों से भी इस बारे में सूचनाएं मांगी जा रही है। पुलिस जल्द से जल्द इन बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सरकार किसानों की आय दौगुनी करने की दिशा में प्रयासरत : डा.रमेश यादव

दो युवकों की हत्यारोप में 3 गिरफ्तार

सुभाष बराला ने काफिला रोक घायल को पहुंचाया अस्पताल