हिसार

अग्रोहा को नए वर्ष में मिलेगा बस अड्डे का तोहफा: गर्ग

अग्रोहा,
अग्रोहा महाराजा अग्रसेन की कर्मभूमि रही है। अग्रोहा के विकास के लिए भाजपा सरकार व अग्रवाल समाज प्रयासरत है। अग्रोहा में बस अड्डे का निर्माण कार्य भी नए वर्ष से शुरू हो जाएगा। जो अग्रोहा क्षेत्र की जनता के लिए नववर्ष में सरकार का तोहफा होगा। यह बात हरियाणा व्यापार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन एवं अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग ने गुरुवार को अग्रविभूति स्मारक अग्रोहा में वैश्य समाज की एक प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए कही। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
उन्होंने कहा कि अग्रोहा देश के मानचित्र पर अपनी पहचान बना चुका है। धार्मिक, एतिहासिक दृष्टि से भी पूरे वैश्य सामज की आस्था जुड़ी हुई है और एशिया में ग्रामीण क्षेत्र का सबसे बड़ा मैडिकल कालेज स्थापित है। यहां देश के हर कोने-कोने से लाखों लोग आते है। वैश्य समाज अग्रोहा को रेल मार्ग से जोडऩे के लिए लंबे समय से मांग करता आ रहा है। अब अग्रोहा को रेल मार्ग से शीघ्र ही जोड़ा जाएगा। जिसके लिए रेलमंत्री पीयूष गोयल को ज्ञापन भी सौप दिया गया है। अग्रोहा को रेल लाइन से जोडऩे के लिए आश्वासन दिया गया है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में अग्र शाक्तिपीठ का निर्माण कार्य युद्ध स्तर से चल रहा है। 500 करोड़ की लागत से शाक्तिपीठ का निर्माण होगा। जिसमें समाज के भामाशाहों व शहीदों की जीवन कथा लिखी जाएगी और एक संग्रालय का भी निर्माण किया जाएगा। 54 वातानुकुलित कमरों की धर्मशाला का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है और 118 पवित्र स्थलों का जलाभिषेक करके अग्रसरोवर का निर्माण किया गया गया। अग्रवाल समाज के लोग अपने पितरों की मोक्ष प्राप्ति के लिए यहां पर पिंडदान करते है। इस मौके पर आदमपुर मार्केट कमेटी की वाइस चेयरपर्सनलक्ष्मी गोयल, प्रदेश संगठन मंत्री पवन गर्ग, सरपंच बलबीर भांभू, सुभाष भांभू, बजरंग मित्तल, अमित अग्रवाल, पवन बंसल, मोहित जिंदल, सुभाष मित्तल, ओमप्रकाश, मोहित गोयल, विजय मित्तल, निर्मल, सहित वैश्य समाज के अनेक लोग उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, गली में पसरा मातम

पुलवामा शहीदों की स्मृति में एनएसएस द्वारा रक्तदान शिविर 27 फरवरी को

Jeewan Aadhar Editor Desk

कृषि मंत्री ने डिप्लोमा वेटरनरी एसोसिएशन की मांगों पर 15 दिनों में कार्यवाही करने के दिये आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk