देश

मनाही के बावजूद 2000 बाइकों के साथ निकले हार्दिक पटेल

अहमदाबाद,
गुजरात विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो रद्द कर दिए गए हैं। दोनों नेताओं को आज अहमदाबाद में रोड शो करने थे, लेकिन प्रशासन ने इसकी इजाजत देने से इनकार कर दिया।

पीएम मोदी और राहुल गांधी के अलावा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भी रोड शो करने की परमिशन नहीं दी। बावजूद इसके हार्दिक ने रोड शो किया। बड़ी संख्या में कार और बाइक सवारों के साथ हार्दिक ने अहमदाबाद में रोड शो किया। हार्दिक के रोड शो 2 हजार से ज्यादा बाइक भी शामिल रही।


स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए ये फैसला लिया था। प्रशासन का मानना है कि अहमदाबाद में रोड शो से कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है, जिसके चलते पीएम मोदी, राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की अपील खारिज कर दी गई।

रैली कर सकेंगे पीएम मोदी

हालांकि, पीएम मोदी को अहमदाबाद में रोड शो की परमिशन नहीं मिली, लेकिन वो अपनी प्रस्तावित रैली को संबोधित कर सकेंगे। पीएम मोदी को शाम करीब 7 बजे अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पर रैली करनी है।

वहीं, दूसरी तरफ हार्दिक पटेल को भी रोड शो रद्द कर कार से चुनाव प्रचार करने की परमिशन मिल गई है। हार्दिक को 4-5 गाड़ियों के साथ चुनाव प्रचार की इजाजत दी गई है। जबकि राहुल गांधी की अहमदाबाद में कोई रैली नहीं थी, ऐसे में वो आज अहमदाबाद में चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ये कैसा आंदोलन : लाल किले से बाहर निकालने लगे किसान

CBSE का बड़ा कदम,12वीं की बोर्ड परीक्षा के लिए सेलेबस होगा कम

पेपर लीक: 10वीं गणित की परीक्षा दोबारा नहीं कराएगा सीबीएसई