देश

सपना चौधरी बनीं ‘हीरोइन’, कुछ ऐसी है पहली फिल्म

नई दिल्ली (आरती शर्मा)
अपने एनर्जेटिक डांस की बदौलत एक डांसर से टीवी सिलेब बनी हरियाणा की सपना चौधरी को बिग बॉस शो से बाहर आते ही फिल्मों के ऑफर आने लगे। यहां तक कि सपना ने अपनी पहली फिल्म साइन भी कर ली और उसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।
सपना महिंदर सिंह सानीवाल की फि‍ल्म ‘जर्नी ऑफ भांगोवर’ के एक आइटम‌ सॉन्ग ‘लव बाइट्स’ में थिरकती नजर आयेंगी। कुछ दिन पहले इस गाने का टीजर भी जारी हुआ था। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

बता दें सपना इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और पंजाब और हरियाणा की शानदार लोकेशंस पर की जा रही है।
फिल्म मेकर्स इसे एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म बता रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया।
इस फिल्म में सपना चौधरी शानदार बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ नजर आएंगी। पिछले दिनों सपना की अभय देओल के साथ शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। कहा जा रहा है कि फि‍ल्म ‘जर्नी ऑफ भांगोवर’ के लिए इस फिल्म के निर्देशक महिंदर सिंह सानीवाल ने सपना को फिल्म में लीड रोल करने के लिए अप्रोच किया था और इस बारे में उन्होंने सपना से बात भी की थी। सपना ने‌ उस रोल में काफी रूचि भी दिखाई थी,‌ मगर डेट्स ना होने के चलते सपना चौधरी फि‍ल्म में महज़ एक गाने का ही हिस्सा बन पाई। यह फिल्म इस महीने यानी 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रेपिस्टों को फांसी देने के लिए मैं जल्लाद बनने को भी तैयार: आनंद महिंद्रा

कमल हासन ने किया पार्टी का ऐलान, मंच पर अरविंद केजरीवाल

Jeewan Aadhar Editor Desk

लोकसभा के साथ 12 राज्यों में एक साथ हो सकते हैं चुनाव