हिसार

जस्टिस फॉर गुडिया : शोकसभा में गुड़िया को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ी भीड़

उकलाना,
मासूम गुड़िया की शोकसभा पुरानी सब्जी मंडी में आयोजित की गई। शोकसभा में सामाजिक कार्यकर्ता, राजनेता और अासपास के स्कूल से काफी संख्या में बच्चे पहुंचे अौर गुड़िया को श्रद्धांजलि दी। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
शोकसभा में बड़ी संख्या में लोग जुटे। शोकसभा में लोगों ने सरकार से मांग है कि अारोपी को जल्द से जल्द पकड़कर उस पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। साथ ही लोगों ने इस तरह का घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ फांसी की सजा का प्रावधान बनाये जाने की मांग भी की।
शोकसभा में विधायक अनूप धानक, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल सहित तमाम राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के लोग यहां पर पहुंचे हैं। संघर्ष समिति के संयोजक राजेन्द्र लितानी ने बताया कि शोकसभा में श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद संघर्ष समिति द्वारा यहां पर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी और अगर उनकी मांगें नहीं मानी गई तो आंदोलन की रूपरेखा बनाई जाएगी। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
शोकसभा में जिला उपायुक्त निखिल गजराज व पुलिस कप्तान मनीषा चौधरी भी उपस्थित रही। उन्होंने लोगों को बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दिन—रात काम कर रही है। जल्द ही गुड़िया का मुजरिम पुलिस पकड़ में होगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से पुलिस प्रशासन को सहयोग देने की अपील भी की। एसपी ने शनिवार से लेकर बुधवार तक पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की विस्तृत जानकारी भी संघर्ष समिति के पदाधिकारियों को दी।
दूसरी तरफ प्रशासन ने पीड़ित परिवार को राहत के तौर पर टीन की छत्त उपलब्ध करवाई है और अस्थाई शौचालय को सीवर के साथ जोड़ दिया है। लेकिन झोपड़ी के चारों तरफ अभी फटे हुए तिरपाल लगे हुए है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार और रोहतक से भाजपा ने उम्मीदवारों के नाम पर बनाई सहमति—जानें विस्तृत जानकारी

ट्रस्ट ने किया एचएयू चौकी प्रभारी व स्टाफ को सम्मानित

आदमपुर में सरकारी विभाग द्वारा परोसी जा रही बिमारियां