फतेहाबाद

गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

प्रदेश में युवाओं के चरित्र का लगातार पतन हो रहा है, इसके चलते रेप और गैंगरेप की घटनाओं में इजाफा हुआ है। टोहाना क्षेत्र के गांव में एक नाबालिग के साथ 2 युवकों ने नशे का टीका लगाकर गैंगरेप किया। इसके बाद बेसुध लड़की को घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
पीड़ित लड़की ने बताया कि पड़ोस की ही एक लड़की ने घर पर आकर उसे दादी के बुलाने की बात कही। जब वह बाहर आई तो दो युवकों ने उसे गाड़ी में बैठा लिया और नशा का टीका लगा दिया। इसके बाद उन्होंने क्या किया— उसे पता नहीं है।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने बताया कि पीड़ित की मां ने पुलिस को शिकायत दी थी कि मेरी लड़की को दो लडकों ने बहला—फुसला कर बाईक पर बैठा कर ले गये। इसके बाद उन्होंने रतिया रोड पर नहर के किनारे उससे गैंगरेप किया और बेसुध हालत में उसे वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। दोनों आरोपियों को विभिन्न धाराओं के साथ पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। a href=”http://www.makeamaster.in/jeewanaadhar/?p=14801″>जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
इस दौरान जिला पुलिस कप्तान ने जनता से पुलिस का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जहां भी अपराध हो, उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जायेगी।
फतेहाबाद पुलिस की तत्परता के चले पीड़ित लड़की के गुनाहगार अब जेल की सलाखों के पीछे जा चुके है। लेकिन युवाओं को इस प्रकार पतन के मार्ग पर बढ़ने से रोकने के लिए समाज में नैतिक शिक्षा को फैलाना आज की जरुरत बन चुकी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बाथरुम में धमाके के साथ फटा सिलेंडर, युवक 70 फीसदी झुलसा

कांग्रेस सत्ता में आते ही किसानों के होंगे कर्जे माफ, युवाओं को नौकरी और 1 हजार रुपए का मिलेगा भत्ता—भूपेंद्र सिंह हुड्डा

सिपाही परीक्षा फर्जीवाड़ा : एहसान चुकाने के लिए पूर्व सरंपच ने रची थी पूरी साजिश

Jeewan Aadhar Editor Desk