हिसार

एक्जिट पोल झुठलाने व ईवीएम पर ठीकरा फोडऩे की बजाय आत्मचिंतन करें कांग्रेस

हिसार,
भाजपा आजाद नगर मंडल के अध्यक्ष अनिल गोदारा ने कहा है कि गुजरात व हिमाचल में हुए मतदान व उसके बाद के एक्जिट पोल से स्पष्ट हो गया है कि दोनों राज्यों में भाजपा भारी बहुमत से सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों को चाहिये कि वे ईवीएम पर ठीकरा फोडऩे की बजाय अपनी कमियों पर चिंतन करें। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
एक बयान में अनिल गोदारा ने कहा कि गुजरात व हिमाचल में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश दिन दोगुनी व रात चौगुनी उन्नति कर रहा है और गुजरात व हिमाचल की जनता ने जान लिया है कि भाजपा के अलावा और कोई पार्टी देश का विकास नहीं कर सकती। यही कारण है कि इन दोनों राज्यों में हुए चुनाव में जनता ने भाजपा के पक्ष में भारी मतदान किया और मतदान के बाद आए एक्जिट पोल ने दोनों राज्यों में भारी बहुमत से भाजपा की सरकारें दर्शाकर साबित कर दिया कि जनता भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों राज्यों में पार्टी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह तथा इन राज्यों की संगठन शक्ति को जाता है क्योंकि कार्यकर्ताओं की एकजुटता व संगठन की शक्ति ही पार्टी की जीत तय करती है। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
अनिल गोदारा ने कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल अब इन एक्ज्टि पोल को भी झुठला रहे हैं वहीं ईवीएम पर भी ठीकरा फोड़ रहे हैं, जो केवल अपनी खीज मिटाने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि दूसरे पर आरोप लगाने से सच्चाई नहीं छिपाई जा सकती। दूसरों के सिर ठीकरा फोडऩे से पहले कांग्रेस को अपने शासनकाल के भ्रष्टाचार, देशविरोधी नीतियों व अन्य जनविरोधी नीतियों पर चिंतन करना चाहिए। कांग्रेस के लिए यह समय किसी पर आरोप लगाने का नहीं बल्कि चिंतन करने का है ताकि वह अपने शासनकाल पर नजर दौड़ा सके। उन्होंने कहा कि गुजरात व हिमाचल प्रदेश में भारी बहुमत से बनने वाली भाजपा सरकार इन राज्यों में विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ऑनलाइन फ्रॉड की नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल पर करें शिकायत : एसपी नितिका गहलोत

गीता जयंती समारोह में आमजन ने खूब उठाया सेवाओं का लाभ

शहीद भगत सिंह युवा मंडल चलाएगा नशा रोकने के लिए अभियान

Jeewan Aadhar Editor Desk