हिसार

सरकार ने व्यापारियों व किसानों की आय दोगुना करने का लिया संकल्प: डूडी

आदमपुर (अग्रवाल)
बजट आम जनता की जरुरतों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। किसानों की हितेषी सरकार ने किसानों के लिए कई सारी योजनाएं बजट में रखी है। यह बात भाजपा नेता सुखबीर डूडी ने आदमपुर हलके के अनेक गांवों में दौरा कर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि अब किसान को उसकी फसल का समर्थन मूल्य लागत से डेढ़ गुना अधिक मिल सकेगा, जो किसानों को लाभ देगा। डूडी ने बजट का सराहनीय बताते हुए किसान, युवा, आम जनता सभी को इस बजट से लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने व्यापारियों व किसानों की आय दोगुना करने का संकल्प लिया है। इस संकल्प को पूरा करने के लिए सरकार किसानों के कल्याण के लिए अनेक योजनाओं को अमलीजामा पहना रही है। सरकार का प्रयास है कि प्रत्येक किसान को जैविक खेती की ओर अग्रसर किया जाए। इससे पर्यावरण ठीक रहेगा, लोगों का स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। उन्होंने कहा कि किसानों व आम जनता को कोई समस्या है तो लिखित में दे, उनका समाधान करवाया जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

काली—पीली आंधी ने आदमपुर में दिखाया तांडव

श्री राधाकृष्ण श्याम मंदिर में रक्तदान शिविर का आयोजन

पर्यावरण संरक्षण के दृष्टिïगत पौधारोपण जरूरी : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk