पानीपत हरियाणा

पहले वायदे करती है सरकार…और फिर मुकर जाती है

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सयुंक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर 22 दिसंबर को महानिदेशक के कार्यलय का रोडवेज की सभी यूनियन अपनी मांगो को लेकर घेराव करेगी। रोडवेज नेताओं का आरोप है कि सरकार हर बार उनके साथ वायदे करती है, लेकिन बाद में उन पर काम करना तो दूर वायदों से ही मुकर जाती है। इसी के चलते उन्हें बार—बार आंदोलन की राह पकड़नी पड़ती है।पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
सर्व कर्मचारी महासंघ के बैनर तले आज पानीपत वर्कशॉप में कर्मचारियों ने गेट मीटिंग कर सरकार के खिलाफ नारे लगाकर विरोध किया। 
यूनियन ने प्रदेश अध्यक्ष इंद्र सिंह भड़ाना ने कहा की मीटिंग का मुख्य उद्देश्य परिवहन महानिदेशक का 22 दिसंबर का घेराव करने की रणनीति बनाना है, क्योंकि पिछले कई सालों से कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहें हैं लेकिन सरकार के कानों पर  जूं तक नहीं रेंग रही है। अब आरपार की लड़ाई है, इसके लिए सभी यूनियन संगठित होकर 22 दिसंबर के बाद आगामी रणनीति बनायेंगी।  जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

रोडवेज महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रणबीर शर्मा ने कहा की अगर सरकार ने उनकी 24 सूत्रीय मांगों को नहीं माना तो वे आंदोलन करने को मजबूर हो जायेंगे। सरकार और अधिकारियों की अनदेखी के चलते उन्हें बार—बार आंदोलन की राह पकड़नी पड़ती है। प्रदेश में सरकार चाहे कोई भी रही हो, लेकिन रोडवेज कर्मचारियों की मांगों को सदा अनदेखा ही किया गया है, यहीं कारण है कि विभाग के कर्मचारी हर बार आंदोलन के जरिए ही अपनी मांगों को पूरा करवाते है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

शमशानघाट में मिले 2 दोस्तों का शव, हत्या की आशंका

जींद का कार्तिक बना दसवीं का टॉपर, अपना रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करे

युवक ने युवती की हत्या कर आत्महत्या की