देश

कथित प्रेमी ने 22 साल की लड़की को सरेआम जिंदा जलाया

नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
हैदराबाद,
हैवानियत की सारी सीमाएं लांघते हुए सिकंदराबाद में सरेआम 22 साल की एक लड़की को उसके कथित प्रेमी ने आग लगा दी। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। लड़की एक एल्युमीनियम फैब्रिकेशन यूनिट में रिसेप्शनिस्ट थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी उससे एकतरफा प्यार करता था और अक्सर छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने आरोपी की पहचान उजागर नहीं की है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

केरोसिन डालकर लगाई आग
डिप्टी पुलिस कमिश्नर (नॉर्थ जोन) बी सुमति के अनुसार गांधी हॉस्पिटल में लड़की की मौत सुबह 7:30 बजे हुई। उन्होंने बताया कि लड़की एक एल्युमीनियम फैब्रिकेशन यूनिट में रिसेप्शनिस्ट थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी शख्स की उम्र करीब 28 साल है। उसने लड़की को यहां से करीब 10 किलोमीटर दूर लालागुडा इलाके में बुलाया था। डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने गुरुवार को बताया कि वह मौके पर पहुंची तो आरोपी ने उस पर केरोसिन डाल दिया और आग लगा दी।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मौके पर मौजूद लोगों ने बुझाई आग
उन्होंने कहा कि लड़की की चीख सुनकर वहां से गुजर रहे कुछ लोग उसकी मदद को पहुंचे और आग बुझाई। 60 फीसदी जली हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। हालांकि, शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने न तो आरोपी शख्स की पहचान उजागर की है और न ही यह बताया कि उसे गिरफ्तार किया गया या नहीं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मां को मार खून से बनाया स्माइली

‘RTI’ कानून में संशोधन की तैयारी में है केंद्र सरकार

आज गुजरात में रैलियों का रैला, मोदी—राहुल—अखिलेश—हार्दिक पटेल होंगे आमने—सामने