हिसार

पूर्व सैनिकों का भाजपा से मोह भंग,झूठे वायदों की सरकार साबित हुई भाजपा – छिल्लर

हिसार,
प्रदेश ही नही बल्कि देश का पूर्व सैनिक आज अपने आपको ठगा ठगा महसूस कर रहा है। यह बात इनेलो पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक रघुबीर सिंह छिल्लर ने देवीलाल सदन में प्रकोष्ठ के छः जिलो के पदाधिकारियों को सबोधित करते हुए कही। इनेलो पूर्वसैनिक प्रकोष्ठ ने अपने संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रदेशभर में जोन स्तर पर बैठक आयोजित कर रहा है,आज इसी कड़ी में हिसार, सिरसा , फतेहाबाद, जींद,भिवानी व दादरी के जिला पदाधिकारियों की बैठक हिसार में हुई जिसमें सभी छः जिलो के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया और संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिये अपने सुझाव दिए। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

प्रकोष्ठ की बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक छिल्लर ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले जब नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने के बाद पहली बार हरियाणा की धरती पर पूर्व सैनिकों की एक रैली का आयोजन भाजपा ने किया और उसमें पूर्वसैनिकों से बेशुमार वायदे किये। पूर्वसैनिकों ने व सैनिक परिवारों ने नरेंद्र मोदी की बातों पर विश्वास करके उनका पूरा साथ दिया परन्तु प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी अब भी केवल बातें ही कर रहे है। पूर्व सैनिकों की किसी भी मांग पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा। प्रदेश सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए छिल्लर ने कहा कि केंद्र की तर्ज पर ही प्रदेश सरकार भी प्रदेश में रह रहे पूर्व सैनिकों की तरफ कोई ध्यान नही दे रही । जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

उन्होंने कहा कि पूर्व में जब चौधरी औम प्रकाश चौटाला इस प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो पूर्व सैनिकों को प्रदेश स्तर पर उनका पूरा हक व मानसम्मान मिलता था। भाजपा सरकार आज के समय पूर्णतया झूठे वायदों व झुमलो की सरकार साबित हो चुकी है। पूर्व सैनिक भाजपा सरकार से व्यथित है ।
उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे अपने अपने क्षेत्र में जाकर पूर्व सैनिकों को संगठित करके उन्हें इनेलो के साथ जोड़े। ताकि आने वाले समय मे इनेलो की सरकार बनाई जा सके क्यों कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर ही पूर्व सैनिकों के हक सुरक्षित रह सकेंगे। उन्होंने सदस्यता अभियान के लक्ष्य को भी जल्द पूरा करने का निर्देश दिया। इस मौके पर पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबड़ा,राष्ट्रीय सचिव चतर सिंह, प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राम अवतार धारीवाल, कैप्टन छाजू राम, सूबेदार जंगपाल, राम पाल, फौजा सिंह, कैप्टन सुरजीत सिंह, धर्मबीर मोर, सतबीर सिसाय, हरफूल खान भट्टी, इनेलो हलकाध्यक्ष सजन लावट, एडवोकेट मनदीप बिश्नोई सहित काफी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अग्रोहा में भयानक हादसे में 4 की मौत, दर्जन भर से ज्यादा घायल

अपनी प्रतिभा के बल पर आइइएस बनी न्योली कलां की ग्रीष्मा गोयल

Jeewan Aadhar Editor Desk

7 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम