फतेहाबाद

35 तोला सोना..50 तोला चांदी..और 2 लाख 70 हजार रूपये की नकदी चोरी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

अग्रवाल कॉलोनी में महिला एवं बाल संरक्षण अधिकारी रेखा अग्रवाल के घर से लाखों रुपये के सोने—चांदी के जेवरात तथा नकदी चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना के दौरान परिवार के लोग सिरसा गए हुए थे। सोमवार शाम को जब वह घर पहुंचे तो उन्हे घटना का पता चला।
इससे पहले पड़ोसियों की तरफ से परिवार को सूचना दे दी गई थी कि उनके मकान का दरवाजा खुला पडा हुआ है। रेखा अग्रवाल के पति मनोहर अग्रवाल ने बताया कि घर से करीब 35 तोले सोने, 50 तोले चांदी के जेवरात व 2 लाख 70 हजार रुपये नकदी चोरी हुई है। चोरों ने पूरे घर की तलाशी ली और कीमती समान अपने साथ ले गए। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

इस घटना के बाद महिला संरक्षण अधिकारी रेखा अग्रवाल ने बताया कि वह अपने पति के साथ सिरसा अपने रिश्तेदार के पास गई हुई थी। जाते समय घर के मेन गेट समेत सभी कमरों को अच्छी तरह से बंद करके गए थे। सोमवार दोपहर बाद को जब घर पहुंचे तो मुख्य गेट का और अंदर कमरे का ताला भी टूटा हुआ था। कमरे में रखा सामान भी बिखरा हुआ मिला। अलमारी व बेड में रखे जेवर तथा 2 लाख 70 हजार रुपये की नकदी चोर ले गए। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

घटना की सूचना मिलने पर शहर पुलिस तथा सीन आफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से कई सुराग जुटाए हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालने की भी कोशिश कर रही है। इस मामले मे शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अधिकारियों ने की ‘अवैध नशा मुक्ति केंद्र’ पर छापेमारी, संचालक ने बताया रिश्वत का खेल

रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली सभी आवश्यक वस्तुएं पर्याप्त मात्रा में हैं उपलब्ध : डीसी

फतेहाबाद में मैरिज हॉल, होटल और धर्मशाला संचालकों को शादी व अन्य कार्यक्रम आयोजित करवाने बारे दिशा निर्देश जारी